37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इस कैरेबियाई क्रिकेटर ने बढ़ाई टीम इंडिया की मुश्किलें

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया अगले महीने वेस्‍टइंडीज दौरे पर जाने वाली है. इसको लेकर टीम की घोषणा भी हो चुकी है. विराट कोहली को तीनों प्ररुप का कप्‍तान बनाया गया है, जबकि महेंद्र सिंह धौनी की जगह पंत को विकेट कीपर बनाया गया है. टीम इंडिया वर्ल्‍ड कप में न्‍यूजीलैंड के हाथों मिली करारी […]

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया अगले महीने वेस्‍टइंडीज दौरे पर जाने वाली है. इसको लेकर टीम की घोषणा भी हो चुकी है. विराट कोहली को तीनों प्ररुप का कप्‍तान बनाया गया है, जबकि महेंद्र सिंह धौनी की जगह पंत को विकेट कीपर बनाया गया है.

टीम इंडिया वर्ल्‍ड कप में न्‍यूजीलैंड के हाथों मिली करारी हार को भुलाकर फिर से अपने विजयी अभियान को जारी रखने वेस्‍टइंडीज दौरे पर जाने वाली है. लेकिन दौरा शुरू होने से पहले कै‍रेबियाई क्रिकेटर ने कोहली सेना की मुश्किलें बढ़ा दी हैं.

जी, हां आईपीएल में अपनी तूफानी बल्‍लेबाजी के लिए मशहूर आंद्रे रसेल टीम इंडिया से दो-दो हाथ करने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं. उन्‍होंने अभ्‍यास का वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है.

दरअसल आंद्रे रसेल को भारत के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए टीम वेस्‍टइंडीज में शामिल किया गया है. टीम में चयन होने के साथ ही रसेल मैदान पर पसीना बहाना शुरू कर दिया है. नेट में उन्‍होंने बल्‍लेबाजी का जमकर अभ्‍यास किया. रसेल ने सोशल मीडिया पर अपना जो वीडियो पोस्‍ट किया है उसे देखकर कोहली सेना जरूर सोच में पड़ जाएगी.

https://www.instagram.com/p/B0MwKnTl8TO/

मालूम हो आईपीएल में रसेल केकेआर की ओर से खेलते हैं और अपनी अनोखी बल्‍लेबाजी के लिए मशहूर भी हैं. गौरतलब हो भारत और वेस्टइंडीज के बीच एक महीने के दौरे की शुरुआत तीन मैचों की टी20 शृंखला (तीन, चार और छह अगस्त) से होगी जबकि इसके बाद तीन मैचों की एकदिवसीय शृंखला (आठ, 11 और 14 अगस्त) खेली जाएगी. दौरे का अंत दो मैचों की टेस्ट शृंखला (22 से 26 अगस्त और 30 अगस्त से तीन सितंबर) के साथ होगा.

https://www.instagram.com/p/B0HDHhelSz6/

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें