29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सनी देओल की मदद से भारत लौटी कुवैत में फंसी महिला

सनी देओल एक बार सुर्खियों में आ गये हैं. बॉलीवुड अभिनेता और गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देओल ने अपने कामों से लोगों का दिल जीतना शुरू कर दिया है. उनकी मदद से कुवैत में फंसी पंजाब की एक महिला वीना भारत लौटी हैं. वीना किसी कारण से कुवैत में फंस गई थी. इस दौरान […]

सनी देओल एक बार सुर्खियों में आ गये हैं. बॉलीवुड अभिनेता और गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देओल ने अपने कामों से लोगों का दिल जीतना शुरू कर दिया है. उनकी मदद से कुवैत में फंसी पंजाब की एक महिला वीना भारत लौटी हैं. वीना किसी कारण से कुवैत में फंस गई थी. इस दौरान उनके परिजनों ने सनी देओल से वीना को वापस लाने की गुहार लगाई. इसके बाद सनी देओल ने भारतीय एंबेसी की सहायता से उस महिला को कुवैत में ढूंढ़ निकाला. अब वह स्‍वदेश लौट गई हैं.

वीना के भारत लौटने से उनके परिजन बेहद खुश है. इतना ही नहीं ,सनी देओल के इस काम से उनके पिता धर्मेंद्र भी काफी खुश है और उन्‍होंने बेटे की जमकर तारीफ भी है. उन्‍होंने एक ट्र्वीट किया है.

धर्मेंद्र ने लिखा,’ नौकरी समझ कर फ़र्ज़ निभाना, सनी बेटे .God bless you.’ इसके साथ ही उन्‍होंने एक अखबार की कटिंग भी शेयर की है जिसमें जिला प्रधान विपिन महाजन के हवाले से यह जानकारी दी गई है कि कुछ दिनों पहले एक महिला जिसका नाम वीना है कुवैत में फंस गई थी. उनके परिजनों ने सनी देओल से उसे वापस लाने की गुहार लगाई थी. इसके बाद सनी देओल ने भारतीय एंबेसी से बात की और उस महिला को ढूढ़ा गया.

सनी देओल अपने संसदीय क्षेत्र गुरदासपुर का विकास करने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं. उन्‍होंने अपने चुनाव प्रचार के दौरान जनता से कई वादे किये थे, उसे पूरा करने के लिए सनी देओल कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

गौरतलब है कि सनी देओल ने लोकसभ चुनाव में भाजपा के टिकट पर गुरदासपुर लोकसभा सीट पर जीत हासिल की. इस सीट पर उन्‍होंने कांग्रेस उम्‍मीदवार सुनील जाखड़ को हराया था. चुनाव जीतने के बाद सनी देओल अपने लोकसभा क्षेत्र के विकास कार्यो में जुटे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें