28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अधेड़ महिला की हत्या

दिघलबैंक : शुक्रवार को दिघलबैंक थाना क्षेत्र के नैनभीट्ठा नदी घाट के समीप एक 50 वर्षीय महिला का शव बरामद किया गया. शव मिलने की सूचना दिघलबैंक थाना को मिलते ही थानाध्यक्ष आरीज एहकाम पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया. शव की पहचान जयनगर तालगाछ निवासी 50 […]

दिघलबैंक : शुक्रवार को दिघलबैंक थाना क्षेत्र के नैनभीट्ठा नदी घाट के समीप एक 50 वर्षीय महिला का शव बरामद किया गया. शव मिलने की सूचना दिघलबैंक थाना को मिलते ही थानाध्यक्ष आरीज एहकाम पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया. शव की पहचान जयनगर तालगाछ निवासी 50 वर्षीय वृद्ध महिला राजू सोरेन के रूप में की गयी़ शव को देखने के बाद लगता है कि उसकी हत्या की गयी है तथा शव को छुपाने के लिए नैनभिट्ठा नदी घाट के निकट उसे मिट्टी में गाड़ दिया गया था.

थानाध्यक्ष आरीज एहकाम ने बताया कि बीते सोमवार को इस महिला के गायब होने की सूचना मृतक महिला के भतीजा द्वारा दिया था. जिसको लेकर थाने में एक सनाह भी दर्ज किया गया. तथा पुलिस भी इस गुमशुदा महिला की तलाश कर रही थी. मगर शव को देखकर लगता है कि महिला की हत्या सुनियोजित तरीके से किया गया है. महिला घर में अकेले रहती थी.
इसका फायदा उठाते हुए महिला को घर से अगवा कर उसकी हत्या कर शव को छुपाने की कोशिश किया गया. चार दिन मिट्टी के अंदर रहने के बाद शव बुरी तरह से झुलस गया है. शव में पूरी तरह से बालू लगा हुआ है.शरीर में कई जगह चाकू से हमला के निशान भी है. यह हत्या का मामला है.
उन्होंने बताया कि हालांकि इस मामले से जुड़े बहुत सारे तथ्य पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद क्लियर हो जायेगा. हालांकि इस वृद्ध महिला के हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. उन्होंने बताया कि पुलिस हर बिंदु पर छानबीन कर रही है. इस मामले से जुड़े हुए हरेक पहलुओं को जोर कर जल्द ही इसके कातिल को सलाखों के पीछे डाल दिया जायेगा. शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी है. तथा एक वृद्ध महिला की इस प्रकार हत्या करने की बात से लेकर लोग सहमे हुए भी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें