33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बैंककर्मी को गोली मार कर 4 लाख रुपये व बाइक की लूट, कैमरे में कैद हुई वारदात

हाजीपुर:बिहार के हाजीपुर में सदर थाने के हरिरपुर के समीप बाइक सवार अपराधियों ने एक्सिस बैंक के लोन रिकवरी कर्मी को गोली मार कर रुपयों से भरा बैग व उसकी बाइक लूट ली. घायल बैंक कर्मी राजापाकर थाने के जहिगरा निवासी सुनील कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. यहां से प्राथमिक उपचार […]

हाजीपुर:बिहार के हाजीपुर में सदर थाने के हरिरपुर के समीप बाइक सवार अपराधियों ने एक्सिस बैंक के लोन रिकवरी कर्मी को गोली मार कर रुपयों से भरा बैग व उसकी बाइक लूट ली. घायल बैंक कर्मी राजापाकर थाने के जहिगरा निवासी सुनील कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. इस पूरी घटना का किसी व्यक्ति ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

जख्मी बैंक कर्मी के भाई अनिल कुमार ने बताया कि सुनील वैशाली जिले में एक्सिस बैंक के लोन की रिकवरी का कार्य करता है. प्रतिदिन की तरह वह बुधवार को भी लोन की रिकवरी कर हाजीपुर से महुआ की ओर जा रहा था. इसी दौरान हरिरपुर चौक के समीप बाइक सवार तीन अपराधियों ने उसकी बाइक को ओवरटेक कर रोक लिया. बाइक रुकते ही अपराधी उससे रुपयों से भरा बैग छीनने का प्रयास करने लगे. विरोध करने पर अपराधियों ने गोली चला दी. गोली सुनील के पेट में लगी और वह जख्मी होकर गिर पड़ा. इसके बाद अपराधी रुपयों से भरा बैग व उसकी बाइक लेकर भाग निकले.

उसने बताया कि गुरुवार को लोन रिकवरी का लास्ट डेट था, इसलिए लगभग 4-5 लाख रुपये उसके बैग में जरूर होंगे. जख्मी बैंककर्मी का पीएमसीएच में इलाज चल रहा है. उसकी स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. इस संबंध में सदर थानाध्यक्ष रोहन कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें