28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फ्लैट देने के नाम पर महिला से छह लाख रुपये की ठगी

धनबाद : फ्लैट देने के नाम पर सरायढेला की रहने वाली सुभद्रा सिंह नामक महिला से छह लाख रुपये की ठगी कर ली गयी. मामले की शिकायत पीड़िता ने सरायढेला थाना में की है. पीड़िता ने बताया कि कुछ माह पूर्व वह कोलकाता से बस से धनबाद लौट रही थी. सफर के दौरान उसके बगल […]

धनबाद : फ्लैट देने के नाम पर सरायढेला की रहने वाली सुभद्रा सिंह नामक महिला से छह लाख रुपये की ठगी कर ली गयी. मामले की शिकायत पीड़िता ने सरायढेला थाना में की है. पीड़िता ने बताया कि कुछ माह पूर्व वह कोलकाता से बस से धनबाद लौट रही थी. सफर के दौरान उसके बगल में एक अनजान व्यक्ति आकर बैठा. उसने अपना नाम सुरेश सिंह बताया. कहा कि वह हीरापुर में रहता है. बिल्डर है. उसके पास कई अपार्टमेंट हैं. हीरापुर में भी उसका एक अपार्टमेंट है, जिसमें वह उसे टू बीएचके बारह लाख रुपये में दे देगा. महिला फ्लैट लेने के लिए तैयार हो गयी. बातों ही बातों में दोनों में अच्छी जान पहचान हो गयी.

धनबाद आने के कुछ दिन बाद वह महिला के घर फोन करके गया. महिला से उसने तीन लाख रुपये ले लिए. कहा कि डेढ़ माह में उसे फ्लैट दे देगा. महिला ने बिना जांच किये उसे पैसे दे दिये. कुछ दिनों के बाद वह फिर पहुंचा. महिला ने फिर से उसे तीन लाख रुपये दे दिये. कुछ दिनों के बाद जब महिला ने उसके नंबर पर फोन कर उसे फ्लैट देने को कहा तो वह आज-कल कहकर टालने लगा. बाद में अपना नंबर बंद कर दिया. महिला के अनुसार उसका मोबाइल नंबर दोबारा ऑन नहीं हुआ.

आत्महत्या का प्रयास
धनबाद. पुलिस लाइन के समीप मयरा पाड़ा में बुधवार को अपराह्न एक बजे 27 साल के रमेश दत्ता नामक युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या का प्रयास किया. उसे गंभीर हालत में पीएमसीएच लाया गया. इलाज के बाद उसकी स्थिति खतरे से बाहर बतायी जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें