28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एटीएम हैकर की जमानत याचिका खारिज

शेखपुरा : जिला जज जनार्दन त्रिपाठी ने एटीएम मशीन को हैक करने के आरोपित की जमानत याचिका खारिज कर दी है. आरोपित नवादा जिले के अंतर्गत नरहट थाना निवासी जितेंद्र सिंह के पुत्र गौतम कुमार सिंह है. 31 जुलाई को एक्सिस बैंक की एटीएम से छेड़छाड़ की गयी थी, जिसमें अारोपित गौतम कुमार सिंह गाड़ी […]

शेखपुरा : जिला जज जनार्दन त्रिपाठी ने एटीएम मशीन को हैक करने के आरोपित की जमानत याचिका खारिज कर दी है. आरोपित नवादा जिले के अंतर्गत नरहट थाना निवासी जितेंद्र सिंह के पुत्र गौतम कुमार सिंह है. 31 जुलाई को एक्सिस बैंक की एटीएम से छेड़छाड़ की गयी थी, जिसमें अारोपित गौतम कुमार सिंह गाड़ी का चालक था.

लोक अभियोजक उदय नारायण सिन्हा ने बताया कि समाहरणालय गेट के सामने एक्सिस बैंक की एटीएम में प्रवेश कर दो अन्य सहयोगियों के साथ छेड़छाड़ कर रहा था. एक्सिस बैंक के शाखा प्रबंधक अंकित आनंद ने सीसीटीवी कैमरे की निगरानी से देखा कि एटीएम के साथ छेड़छाड़ हो रही है. उसी समय बैंक के गार्ड को भेजा गया तो पता चला की एटीएम मशीन को हैक करनेवाले गिरोह का व्यक्ति है.
स्थानीय थाना पुलिस को सूचना देने के बाद मौके पर आकर एटीएम हैकर गिरोह के मुख्य अारोपित गणेश कुमार भारद्वाज को गिरफ्तार कर लिया था. जबकि चालक गाड़ी लेकर चंपत हो गया. आरोपित चालक 29 सितंबर से जेल में है. लोक अभियोजक के द्वारा कड़ा विरोध करने के बाद जिला जज ने एटीएम मशीन को हैक करने के लिए आये गाड़ी चालक गौतम कुमार सिंह की जमानत याचिका खारिज कर दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें