36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मो शहाबुद्दीन के 11 मामलों में हुई सुनवाई

सीवान : जेल में गठित विशेष अदालत में गुरुवार को मोहम्मद शहाबुद्दीन के 11 मामलों की सुनवाई की गयी. विशेष अदालत के विशेष सेशन न्यायाधीश रणवीर सिंह की अदालत में मुन्ना चौधरी अपहरण कांड, प्रतापपुर गोलीकांड, अखलाक चंदन के मामले, भाजपा नेता योगेंद्र पांडे की हत्या के मामले व एक अन्य मामले में सुनवाई की […]

सीवान : जेल में गठित विशेष अदालत में गुरुवार को मोहम्मद शहाबुद्दीन के 11 मामलों की सुनवाई की गयी. विशेष अदालत के विशेष सेशन न्यायाधीश रणवीर सिंह की अदालत में मुन्ना चौधरी अपहरण कांड, प्रतापपुर गोलीकांड, अखलाक चंदन के मामले, भाजपा नेता योगेंद्र पांडे की हत्या के मामले व एक अन्य मामले में सुनवाई की गयी.

मुन्ना चौधरी अपहरण कांड व प्रतापपुर गोलीकांड मामला उच्च न्यायालय में विचाराधीन है. इसलिए उक्त दोनों मामलों में संक्षिप्त सुनवाई की गयी. जबकि योगेंद्र पांडे हत्या मामले में डिस्चार्ज के बिंदु पर अधिवक्ता सुभाष कर पांडे ने बचाव का पक्ष रखा. मामले में सुनवाई के लिए अदालत ने दूसरी तिथि निर्धारित कर दिया.
एक अन्य मामले में संक्षिप्त सुनवाई की गयी. उधर विशेष न्यायिक दंडाधिकारी आर एस पांडे की अदालत में छह मामलों की सुनवाई हुई. अदालत ने सभी मामलों के अभिलेख का अवलोकन अभियोजन पक्ष की उपस्थिति में किया. जरूरी निर्देश पारित करते हुए अगली सुनवाई पर अभियोजन और बचाव पक्ष को उपस्थित रहने का निर्देश दिया. अदालत में अभियोजन की ओर से विशेष लोक अभियोजक जयप्रकाश सिंह अपर लोक अभियोजक रामराज प्रसाद एवं रघुवर सिंह उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें