39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : मोमेंटम झारखंड के नाम पर हुई लूटः हेमंत सोरेन

चक्रधरपुर/खूंटी/तोरपा : झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष सह पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने चक्रधरपुर, मनोहरपुर, खूंटी और तोरपा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोमेंटम झारखंड के नाम पर भाजपा सरकार ने राज्य को लूट लिया. सरकार पांच सालों तक केवल लूटपाट ही करती रही. झारखंड को केंद्र सरकार से पांच लाख करोड़ […]

चक्रधरपुर/खूंटी/तोरपा : झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष सह पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने चक्रधरपुर, मनोहरपुर, खूंटी और तोरपा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोमेंटम झारखंड के नाम पर भाजपा सरकार ने राज्य को लूट लिया.

सरकार पांच सालों तक केवल लूटपाट ही करती रही. झारखंड को केंद्र सरकार से पांच लाख करोड़ रुपये मिले थे, वह राशि कहां गयी. डबल इंजन की सरकार में सिर्फ इंजन ही है,उसमें जनता के लिए बोगी नहीं है. एक इंजन राज्य में धुआं उड़ा रहा है, जबकि दूसरा इंजन दिल्ली में.

चुनाव के नाम पर झारखंड में हर दिन हेलीकॉप्टर आ रहे हैं. हमारी सरकार बनती है, तो भाजपा के कई नेता जेल जायेंगे. बेटियों के लिए कक्षा 1 से डिग्री तक की पढ़ाई मुफ्त मिलेगी. कहा कि भाजपा, आजसू, झाविमो को छोड़ केवल झामुमो ही वह पार्टी है, जो आदिवासियों का विकास कर सकती है. चक्रधरपुर के विधायक शशि भूषण सामड पर हेमंत सोरेन ने कहा कि उन्होंने अपनी लोकप्रियता को खो दी है. उनके चरित्र को देखते हुए ही टिकट कटा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें