37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मतदान के लिए विधि-व्यवस्था का रखें ख्याल

मधेपुरा : पैक्स चुनाव के मतदान प्रक्रिया को अब चंद दिन ही शेष रह गए हैं. ऐसे में चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करवाना प्रशासन के लिए एक बड़ी चुनौती है. जिसको लेकर गुरुवार को जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला के नेतृत्व में नौ दिसंबर को सदर प्रखंड क्षेत्र के 16 पंचायत में होने वाली मतदान […]

मधेपुरा : पैक्स चुनाव के मतदान प्रक्रिया को अब चंद दिन ही शेष रह गए हैं. ऐसे में चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करवाना प्रशासन के लिए एक बड़ी चुनौती है.

जिसको लेकर गुरुवार को जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला के नेतृत्व में नौ दिसंबर को सदर प्रखंड क्षेत्र के 16 पंचायत में होने वाली मतदान को लेकर सदर प्रखंड के सभा भवन में समीक्षा बैठक हुई. जिसमें डीएम ने मतदान केंद्रों पर मूलभूत सुविधाएं, मतदान केंद्र की सुरक्षा के अलावा चुनाव के अन्य बिंदुओं की समीक्षा करते हुए मतदान के पहले तक सभी तैयारियां पूरी कर लेने का निर्देश अधिकारियों को दिया.
जिलाधिकारी ने उपस्थित अधिकारियों को स्वतंत्र व निष्पक्ष मतदान के लिए विधि व्यवस्था का संधारण व मतदान केंद्र अंदर मोबाइल के उपयोग पर प्रतिबंध आदि विषयों पर विशेष खयाल रखने की सलाह दी. साथ ही उन्होंने कार्य को नियत संगत ढंग से कराने की बात कही. मौके पर सदर एसडीएम वृंदा लाल, उप विकास आयुक्त विनोद कुमार सिंह, अपर समाहर्ता सह जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी शिव कुमार शैव, सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी आर्य गौतम आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें