29.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

T-20 विश्व कप की चिंता किये बिना मौके का पूरा फायदा उठाना चाहता हूंः केएल राहुल

हैदराबादः वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 श्रृंखला में भारत के लिये पारी की शुरूआत कर रहे केएल राहुल ने कहा कि वह टी-20 विश्व कप टीम में जगह बनाने की चिंता किये बिना मौके का पूरा उपयोग करना चाहेंगे. भारतीय टीम तीन मैचों की इस श्रृंखला के जरिये अगले साल आस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व […]

हैदराबादः वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 श्रृंखला में भारत के लिये पारी की शुरूआत कर रहे केएल राहुल ने कहा कि वह टी-20 विश्व कप टीम में जगह बनाने की चिंता किये बिना मौके का पूरा उपयोग करना चाहेंगे. भारतीय टीम तीन मैचों की इस श्रृंखला के जरिये अगले साल आस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप की तैयारी करेगी. ऐसे में जिन खिलाड़ियों की टीम में जगह पक्की नहीं है, वे चयनकर्ताओं का ध्यान खींचना चाहेंगे.
चोटिल शिखर धवन की जगह पहले टी-20 मैच में पारी का आगाज करने वाले राहुल ने 40 गेंद में 62 रन बनाए. भारत ने वेस्टइंडीज को छह विकेट से हराया. राहुल ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि अभी टी-20 विश्व कप में काफी समय है. मुझे एक बार फिर पारी की शुरूआत करने का मौका मिला है तो मैं इसका पूरा उपयोग करना चाहता हूं. उन्होंने कहा कि यह अच्छा मैच था और मैं खुलकर खेल सका.
उम्मीद है कि अगले साल अक्टूबर के बारे में सोचे बिना यह लय कायम रख सकूंगा. कर्नाटक के इस स्टायलिश बल्लेबाज ने कहा कि दोनों टीमों ने 200 से अधिक रन बनाये लेकिन यह विकेट आसान नहीं था. उन्होंने कहा कि विकेट उतना बुरा नहीं था. दोनों टीमों ने हालांकि 200 से अधिक रन बनाये लेकिन फिर भी विकेट काफी मुश्किल था.
विराट कोहली के साथ शतकीय साझेदारी के बारे में उन्होंने कहा कि बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए कई बार ऐसी साझेदारी जरूरी होती है. हमने संयम के साथ ढीली गेदों का इंतजार किया. क्रीज पर जमने के बाद हम दोनों खुलकर खेले.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें