28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नवविवाहिता ने गले में फंदा लगा कर की आत्महत्या

हरसिद्धि : थाना क्षेत्र के भादा पंचायत के बिशनपुरा गांव में मंगलवार की संध्या एक 22 वर्षीय नवविवाहिता ने गला में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतका बिशनपुरा निवासी संतोष शाह की पत्नी रिंकू देवी बताई जाती है. रिंकू देवी के पति संतोष शाह बाहर जाकर काम करता था. रिंकू देवी अपने सास और ससुर […]

हरसिद्धि : थाना क्षेत्र के भादा पंचायत के बिशनपुरा गांव में मंगलवार की संध्या एक 22 वर्षीय नवविवाहिता ने गला में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतका बिशनपुरा निवासी संतोष शाह की पत्नी रिंकू देवी बताई जाती है. रिंकू देवी के पति संतोष शाह बाहर जाकर काम करता था. रिंकू देवी अपने सास और ससुर के साथ अपने घर पर रहती थी.

मंगलवार की संध्या जब उसके ससुर ने बहू को बुलाए तो बहु की आवाज घर से नहीं निकली तो उन्होंने घर के अंदर देखने गये तो देखा कि उसकी बहू गला में फंदा लगाकर लटकी हुई मरी पड़ी है. जिसको देखते ही उसके ससुर ने गांव में लोगों से कहा तथा पुलिस को भी सूचना दी.

घटना की सूचना मिलते ही एसआई प्रमुख यादव घटनास्थल पर पहुंचकर शव को फंदा से नीचे उतारा और जांच उपरांत पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया. थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि अभी तक इस संबंध में कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुई है. आवेदन प्राप्त होते ही अग्रसर कार्रवाई की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें