28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राशन दुकान में धांधली के खिलाफ तोड़फोड़

मालदा : राशन डीलर द्वारा राशन वितरण में धांधली का आरोप लगाकर ग्राहकों ने डीलर स्वपन कुमार पाठक का घेराव करने के बाद दुकान में तोड़फोड़ की. आरोप है कि इस दौरान दुकान में रखे गये राशन को कुछ लोगों ने लूट लिया. हालांकि पुलिस के समक्ष किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं करायी गयी […]

मालदा : राशन डीलर द्वारा राशन वितरण में धांधली का आरोप लगाकर ग्राहकों ने डीलर स्वपन कुमार पाठक का घेराव करने के बाद दुकान में तोड़फोड़ की. आरोप है कि इस दौरान दुकान में रखे गये राशन को कुछ लोगों ने लूट लिया. हालांकि पुलिस के समक्ष किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं करायी गयी है. पुलिस ने कहा है कि शिकायत दर्ज होने पर कार्रवाई की जायेगी.

रविवार की दोपहर साढ़े बारह बजे यह घटना रतुआ थानांतर्गत महानंदटोला ग्राम पंचायत के संबलपुर इलाके में हुई है जिसके बाद से वहां उत्तेजना बनी हुई है. ग्रामीणों का आरोप है कि पिछले छह से सात माह से डीलर सरकारी खाद्य सामग्री और केरोसीन तेल के वितरण के मामले में नियमों की अनदेखी करते हुए धांधली कर रहे हैं.
इसका कई बार प्रतिवाद किया गया लेकिन उसका कोई नतीजा नहीं हो रहा था. चूंकि डीलर स्वपन कुमार पाठक का निवास भी राशन दुकान के बगल में ही है इसलिये ग्राहकों के बुलाने पर वह दुकान पहुंचे जिसके बाद उनका लोगों ने घेराव किया. विरोध के दौरान ही दुकान में तोड़फोड़ की गयी. खबर लिखे जाने तक इस मामले में पुलिस ने किसी को गिरफ्तार नहीं किया है.
उधर, राशन डीलर स्वपन कुमार पाठक का कहना है कि उनके खिलाफ लगाये गये आरोप बेबुनियाद हैं. नियमानुसार ही राशन दुकान खुलती है. आज के हमले के पीछे कुछ स्थानीय लोगों की साजिश थी. इस बारे में चांचल के एसडीओ सब्यसाची राय ने बताया कि उन्होंने घटना के बारे में सुना है. मामले की छानबीन चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें