28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

New Year 2020: ये हैं 2019 के बेस्‍ट पार्टी सॉन्ग

Happy New Year 2020 Party Songs का सिलसिला जारी है. पूरी दुनिया में लोग न्‍यू ईयर पार्टी इंज्‍वॉय कर रहे हैं. बॉलीवुड स्‍टार्स भी न्‍यू ईयर वेकेशन पर विदेश में हैं और सोशल मीडिया पर लगातार उनकी तसवीरें सामने आ रही है. वहीं बाकी लोग भी अपने अपने अंदाज में न्‍यू ईयर पार्टी की मना […]

Happy New Year 2020 Party Songs का सिलसिला जारी है. पूरी दुनिया में लोग न्‍यू ईयर पार्टी इंज्‍वॉय कर रहे हैं. बॉलीवुड स्‍टार्स भी न्‍यू ईयर वेकेशन पर विदेश में हैं और सोशल मीडिया पर लगातार उनकी तसवीरें सामने आ रही है. वहीं बाकी लोग भी अपने अपने अंदाज में न्‍यू ईयर पार्टी की मना रहे हैं. लेकिन कोई भी पार्टी बिना गानों के पूरी नहीं होती.

इस साल बॉलीवुड के कई ऐसे सुपरहिट डीजे सॉन्‍गस है जो आपको थिरकने पर मजबूर कर देंगे. आज हम ऐसे ही 10 पार्टी सॉन्‍ग्‍स लेकर आये है….

हौली हौली

अजय देवगन, तब्‍बू और रकुलप्रीत जैसे सितारों से सजी फिल्‍म ‘दे दे प्‍यार दे’ का सॉन्‍ग ‘हौली हौली’ न्‍यू ईयर पार्टी के लिए बेस्‍ट सॉन्‍ग हो सकता है. इस गाने को गैरी संधू, नेहा कक्‍कड़ और मेलो डी ने गाया है.

घुंघरू…

रितिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर से सजी फिल्‍म वॉर ने बॉक्‍स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. फिल्‍म के गाने भी सुपरहिट हुए थे जिसमें ‘घुंघरू’ सॉन्‍ग भी शामिल है. इस गाने में रितिक और वाणी नजर आये थे. इस गाने को बेहद पसंद आया. इस गाने को अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने गाया है.

कोका कोला तू…

फिल्‍म ‘लुका छिपी’ का गाना ‘कोका कोला…’ भी बेहद पसंद किया गया. इस गाने को भी अपने पार्टी सॉन्‍ग के प्‍ले लिस्‍ट में शामिल कर सकते हैं. इस गाने में कार्तिक आर्यन और कृति सैनन नजर आये थे. इस गाने को टोनी कक्‍कड़ ने अपनी आवाज दी है.

वखरा स्‍वैग नी…

कंगना रनौत और राजकुमार राव से सजी फिल्‍म ‘जजमेंटल है क्‍या’ का सॉन्‍ग ‘वखरा स्‍वैग नी…’ को लोगों ने पूरे साल सुना. अब न्‍यू ईयर पार्टी में यह सॉन्‍ग आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा.

पागल है…

रैपर बादशाह का सॉन्‍ग ‘ये लड़की पागल है’ भी लोगों की जुबान पर चढ़ा है. इस गाने को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. इसे भी आप अपने पार्टी सॉन्‍ग की प्‍लेलिस्‍ट में शामिल कर सकते हैं.

अंखियों से गोली मारे

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्‍या पांडे की फिल्‍म ‘पति पत्‍नी और वो’ का गाना ‘अंखियों से गोली मारे’ को भी बेहद पसंद किया गया. यह गाना रवीना टंडन और गोविंदा की फिल्‍म दूल्‍हे राजा की फिल्‍म के गाने का रीमिक्‍स था.

मुन्‍ना बदनाम हुआ

सलमान खान की फिल्‍म ‘दबंग 3’ का गाना ‘मुन्‍ना बदनाम हुआ’ उनके फैंस को न्‍यू र्इयर पार्टी में थिरकने पर मजबूर कर सकता है.

सौदा खरा खरा

अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ से सजी फिल्‍म गुड न्‍यूज का गाना सौदा खरा खरा भी सुर्खियों में बना है. इस गाने को भी आप अपने प्‍ले लिस्‍ट में शामिल कर सकते हैं.

धीमे धीमे…

https://www.youtube.com/watch?v=Bo0px4B1vP0

पति पत्‍नी और वो फिल्‍म का गाना ‘धीमे धीमे…’ भी बेहद पसंद किया जा रहा है. इस गाने को कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्‍या पांडे पर फिल्‍माया गया है.

मुकाबला…

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्‍म स्‍ट्रीट डांसर 3डी का सॉन्‍ग ‘मुकाबला’ भी सुर्खियों में बना है. इस गाने में इन दो स्‍टार्स के लिए प्रभुदेवा भी नजर आ रहे हैं. इस गाने को भी आप अपने प्‍ले लिस्‍ट में शामिल कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें