28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”कोहिनूर हीरे से भी अधिक कीमती है एशियाई कप का गोल”

नयी दिल्ली : भारतीय फुटबॉल टीम के मिडफील्डर अनिरुद्ध थापा ने कहा है कि वह एशियाई कप के पहले मैच में थाईलैंड के खिलाफ अपने गोल के बदले कोहिनूर हीरा भी नहीं लेंगे. भारत ने पिछले साल आज ही के दिन इस महाद्वीपीय टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत थाईलैंड के खिलाफ 4-1 की जीत […]

नयी दिल्ली : भारतीय फुटबॉल टीम के मिडफील्डर अनिरुद्ध थापा ने कहा है कि वह एशियाई कप के पहले मैच में थाईलैंड के खिलाफ अपने गोल के बदले कोहिनूर हीरा भी नहीं लेंगे.

भारत ने पिछले साल आज ही के दिन इस महाद्वीपीय टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत थाईलैंड के खिलाफ 4-1 की जीत के साथ की थी और इस मैच में थापा ने भी गोल दागा था. थापा ने इस जीत के एक साल बाद कहा, मैं अपने गोल के बदले कोहिनूर हीरा भी नहीं लूंगा. यह मेरे लिए बेहद कीमती है और यह हमेशा शीर्ष पर रहेगा.

गोल के संदर्भ में थापा ने कहा, उदांता (सिंह) ने जब बीच के हिस्से से दौड़ लगाई तो मैं उनकी सहायता के लिए दायें छोर से दौड़ा. मैं महसूस कर रहा था कि गोलकीपर अपनी जगह से आगे आ जाएगा. मैंने जब गोल किया तब भी मुझे खुद पर विश्वास नहीं था. भारत हालांकि बाकी बचे दो मैचों में जीत दर्ज करने में नाकाम रहा और नाकआउट के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें