26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पड़ोसी को मारने के इरादे से मंगवाया था पिस्टल, पकड़ा गया युवक

सिलीगुड़ी : अवैध पिस्टल व कारतूस के साथ सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस की प्रधान नगर थाना पुलिस ने तीन नंबर वार्ड गुरूंग बस्ती रामनारायण मैदान से एक युवक को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार युवक का नाम सिपुल राय बताया गया है. युवक के पास से पुलिस ने एक 7.65 एमएम पिस्टल, एक मैगजीन तथा दो जिंदा कारतूस […]

सिलीगुड़ी : अवैध पिस्टल व कारतूस के साथ सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस की प्रधान नगर थाना पुलिस ने तीन नंबर वार्ड गुरूंग बस्ती रामनारायण मैदान से एक युवक को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार युवक का नाम सिपुल राय बताया गया है. युवक के पास से पुलिस ने एक 7.65 एमएम पिस्टल, एक मैगजीन तथा दो जिंदा कारतूस भी बरामद किया है.

स्थानीय व प्रधान नगर थाना पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सिपुल भी रामनारायण मैदान संलग्न इलाके का निवासी है. बताया जा रहा है कि रविवार को किसी बात को लेकर सिपुल का उसके पड़ोसी के साथ झगड़ा हुआ था. इस घटना के बाद सिपुल ने पड़ोसी को जान से मारने के लिए अपने किसी दोस्त को फोन कर उक्त हथियार मंगवाये.
इसी बीच प्रधान नगर थाना पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली. पुलिस ने अभियान चलाकर विवार देर रात सिपुल को रामनरायण मैदान से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि सिपुल के खिलाफ थाने में पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस रिमांड की अर्जी के लिए सोमवार सिपुल को सिलीगुड़ी कोर्ट में पेश किया गया. प्रधान नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें