38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली के भजनपुरा में एक ही घर में पांच लोगों का शव बरामद

नयी दिल्ली :दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक घर में पांच शव मिलने से सनसनी फैल गयी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टरमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने पूरे घटना की जांच शुरू कर दी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा कि इन पांच लोगों […]

नयी दिल्ली :दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक घर में पांच शव मिलने से सनसनी फैल गयी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टरमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने पूरे घटना की जांच शुरू कर दी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा कि इन पांच लोगों की मौत किस वजह से हुई है.

आसपास के लोग भी इस घटना से हैरान हैं. दूसरी तरफ गुड़गांव इलाके में भी बल्लभगढ़- सोहना पुल के पास से पुलिस ने 5 साल के बच्चे का शव बरामद किया है. शव बीके अस्पताल के पोस्टमॉर्टम हाउस में रखवा दिया गया है.अबतक इसकी पहचान नहीं हो सकी है कि यह बच्चा कहां का है.

एक ही घर में पांच शव मिलने के बाद पुलिस इसके हर कोण की जांच कर रही है. आपको याद होगा कि दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत हो गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें