25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क के बीच गिट्टी गिराये जाने से परीक्षार्थियों को हुई परेशानी

आसनसोल : वार्ड संख्या 43 अंतर्गत नूरुद्दीन रोड पर पार्षद आशा शर्मा के कार्यालय के समक्ष सड़क के बीच में ही गिट्टी गिराये जाने से सड़क का आधा से अधिक हिस्सा बन्द हो गया. बुधवार को इसे लेकर स्थानीय नागरिकों के साथ-साथ माध्यमिक के परीक्षार्थियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा. निगम सलाहकार व […]

आसनसोल : वार्ड संख्या 43 अंतर्गत नूरुद्दीन रोड पर पार्षद आशा शर्मा के कार्यालय के समक्ष सड़क के बीच में ही गिट्टी गिराये जाने से सड़क का आधा से अधिक हिस्सा बन्द हो गया. बुधवार को इसे लेकर स्थानीय नागरिकों के साथ-साथ माध्यमिक के परीक्षार्थियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा. निगम सलाहकार व स्थानीय तृणमूल नेता रविउल इस्लाम के प्रयास से दोपहर बाद सड़क से गिट्टी हटाये जाने के बाद यहां की स्थिति सामान्य.

एसबी गोराई रोड, मोहिशीला, इस्माइल रोड आदि इलाके के परीक्षार्थियों को इस रास्ते से होकर उनके परीक्षा केंद्र आसनसोल ओल्ड स्टेशन स्कूल, ईदगाह हाई स्कूल जाना पड़ता है. नूरुद्दीन रोड में सड़क के बीच गिट्टी गिरा देने से सुबह से ही सड़क पर जाम की स्थिति बनी रही. पर गिट्टी गिरा दिया.

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, पुलिस अधिकारी घटना स्थल का निरीक्षण करके गए. परीक्षार्थियों के लिए पुलिस ने यहां ट्रैफिक व्यवस्था की लिए कर्मी तैनात की. पार्षद आशा शर्मा ने कहा कि वार्ड में सड़क निर्माण और अन्य विकास कार्यों के लिए ही ठेकेदार ने बिना पूछे ही गिट्टी सड़क पर गिरा दिया. नागरिकों की असुविधा को देखते हुए उसे तुरंत हटा दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें