37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रंगे हाथ धराये दो चोर किया पुलिस के हवाले

राघोपुर : थाना क्षेत्र के विसनपुर दौलत पंचायत अंतर्गत भगता टोला वार्ड नंबर 14 में चोरों ने मंगलवार की रात्रि दो घरों में सेंधमारी कर चोरी की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान चोरों ने नकद, जेवरात, कपड़ा सहित अन्य सामानों पर हाथ साफ किया. हालांकि बाद में गृहस्वामी की नींद खुल जाने के कारण […]

राघोपुर : थाना क्षेत्र के विसनपुर दौलत पंचायत अंतर्गत भगता टोला वार्ड नंबर 14 में चोरों ने मंगलवार की रात्रि दो घरों में सेंधमारी कर चोरी की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान चोरों ने नकद, जेवरात, कपड़ा सहित अन्य सामानों पर हाथ साफ किया. हालांकि बाद में गृहस्वामी की नींद खुल जाने के कारण दोनों चोरों पकड़ा गया.

जानकारी देते भगता टोला निवासी पीड़ित रामचंद्र शर्मा ने बताया कि रात्रि में घर में सेंधमारी कर दो चोरों ने अंदर प्रवेश किया और बक्सा में 19 हजार नकद, चांदी का पायल, सोने का नथिया, गले का चेन, कपड़ा आदि ले जाने में सफल रहा. लेकिन जब पुनः घर के अंदर घुसा तो एक चोर पकड़ा गया.
साथ ही हल्ला होने के बाद उसके एक अन्य साथी को ग्रामीणों ने धर दबोचा. वहीं में रामचंद्र शर्मा के पड़ोसी आशा देवी ने बताया कि रात्रि में उनके घर भी चोरी हुई. चोरी के दौरान चोरों ने एक बक्सा पर हाथ साफ किया जिसमें उनका कपड़ा, जेवरात, नकद आदि रखा हुआ था. बताया कि उन्होंने सोमवार को ही बैंक से पांच हजार रुपये निकाला था, जो चोर अपने साथ ले गया. उन्होंने पकड़ाये गये दोनों चोरों पर ही शक जताया है.
वहीं दोनों चोर को पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना राघोपुर थाना को दिया और पुलिस के आने के बाद दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया. इस बाबत थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि अभी आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. आवेदन मिलने के बाद अग्रेतर कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें