36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चमैनिया बड़ी नहर से आइटीआइ के छात्र का शव बरामद, गला दबाने की आशंका

बेतिया में रहकर आइटीआइ की करता था तैयारी पिता मजदूरी कर उसे करा रहेथे आइटीआइ योगापट्टी : चमैनिया बड़ी नहर में आइटीआई के छात्र का शव बरामद किया गया है. आसपास के लोगों में सनसनी फैल गयी. जानकारी के अनुसार रविवार को करीब 11 बजे दिन में ग्रामीणों ने चमनिया बड़ी नहर में एक युवक […]

बेतिया में रहकर आइटीआइ की करता था तैयारी

पिता मजदूरी कर उसे करा रहेथे आइटीआइ
योगापट्टी : चमैनिया बड़ी नहर में आइटीआई के छात्र का शव बरामद किया गया है. आसपास के लोगों में सनसनी फैल गयी. जानकारी के अनुसार रविवार को करीब 11 बजे दिन में ग्रामीणों ने चमनिया बड़ी नहर में एक युवक के शव को देखा.
शव को देखते ग्रामीणों में कानाफूसी चालू हो गयी. पुलिस को उसके गला दबाकर हत्या किये जाने की आशंका है. हालांकि छात्र की हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हाे सका है. पुलिस हत्या के कारणों की छानबीन में जुट गयी है.
ग्रामीणों ने इसकी सूचना सिरसिया ओपी को दी. मौके पर पहुंची सिरसिया ओपी पुलिस वहां योगापट्टी पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया. उसकी पहचान योगापट्टी थाना क्षेत्र के हरपुरवा नया बस्ती निवासी विद्यार्थी यादव का पुत्र राजू यादव के रूप में की गयी है. बता दें कि राजू बेतिया में रहकर आईटीआई की तैयारी करता था.
पिता विद्यार्थी यादव मजदूरी कर पांच भाई-बहनों में सबसे छोटा राजू यादव को बेतिया रखकर आईटीआई की तैयारी करवा रहा था. ग्रामीणों ने सूचना मिलने पर पहुंची सिरसिया ओपी ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज दिया गया है.

वहीं मृतक के परिजनों की ओर से लिखित आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी. योगापट्टी थानाध्यक्ष सुजीत कुमार दास द्वारा बताया गया कि सूचना मिलते ही योगापट्टी पुलिस वहां पहुंच कर घटनास्थल की जायजा लेते हुए शव को पोस्टमार्टम में भेजने तक उपस्थित रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें