34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नए लुक में छा गईं रवीना, कुछ इस कदर संवारा अपने बालों को

बॉलीवुड में मस्त मस्त नाम से मशहुर रवीना टंडन एक नए हेयरस्टाइल के साथ नजर आ रहीं हैं, इस हेयर स्टाइल में वो चोटी में नजर आ रहीं हैं. उन्होंने अपना नया हेयर स्टाइल इंस्टाग्राम पर वीडियो के जरीए साझा की है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

मंबई बॉलीवुड में मस्त मस्त नाम से मशहुर रवीना टंडन एक नए हेयरस्टाइल के साथ नजर आ रहीं हैं, इस हेयर स्टाइल में वो चोटी में नजर आ रहीं हैं. उन्होंने अपना नया हेयर स्टाइल इंस्टाग्राम पर वीडियो के जरीए साझा की है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें की बीते दिनों रवीना एक फ्लाइट में थीं, जिसके पायलट के देर से आने के कारण उनकी एक क्रू मेंबर उनके बालों को चोटी करतीं देखी जा सकतीं हैं.

इस वीडियो पर फिल्म एवं नृत्य निर्देशिका फरहा खान ने कमेंट करते हुए कहा है कि सिर्फ रवीना ही इस तरह के अनोखे अंदाज में नजर आ सकतीं हैं. अपने बालों को स्टाइलिंग करवाने के दौरान उन्होंने बोर होते फ्लाइट में मौजूद अन्य यात्रियों का भी ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया.

बताते चलें कि रवीना टंडन आने वाले दिनों में केजीएफ के दूसरे भाग यानी केजीएफ चैप्टर 2 में अभिनेता संजय दत्त के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आने वाली हैं. रवीना पिछले साल डांस रियलिटी शो नच बलिए के जज की भूमिका में भी नजर आ चुकीं हैं.

रवीना ने 90 के दशक में सलमान खान के साथ फिल्म पत्थर के फूल से फिल्मों में कदम रखा था, बाद में उन्होंने अंदाज अपना अपना, खिलाड़ियों का खिलाड़ी, दूल्हे राजा, शूल जैसी फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें