33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor क्‍या साल के अंत तक कर लेंगे शादी? अब सामने आई ये जानकारी!

Alia Bhatt Marriage : आलिया भट्ट और रणबीर की शादी की खबरें लगातार लोगों का ध्‍यान खींच रही है. दोनों के अफेयर की खबरों ने भी खासा सुर्खियां बटोरी हैं. बीटाउन की कई पार्टियों में इस कपल को एकसाथ स्‍पॉट किया गया है.

आलिया भट्ट और रणबीर की शादी की खबरें लगातार लोगों का ध्‍यान खींच रही है. दोनों के अफेयर की खबरों ने भी खासा सुर्खियां बटोरी हैं. बीटाउन की कई पार्टियों में इस कपल को एकसाथ स्‍पॉट किया गया है. अब फैंस दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं इस बीच दोनों के फैंस के लिए अच्‍छी खबर आ रही है. खबरों के अनुसार आलिया और रणबीर इस साल के अंत त‍क विवाह बंधन में बंध सकते हैं. दोनों की शादी की डेट भी फाइनल हो चुकी है.

मिड डे ने एक सूत्र के हवाले से लिखा,’ पहले दोनों स्‍टार्स की डेस्टिनेशन वेडिंग प्‍लान की जा रही थी, लेकिन अब दोनों के परिवारवालों ने डिसाइड किया है कि शादी मुंबई में ही होगी. शादी की तारीख 21 दिसंबर बताई जा रही है. कहा जा रहा है कि आलिया-रणबीर की शादी की तैयारियां कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बाद शुरू कर दी जाएंगी.

पिछले कई दिनों से आलिया और रणबीर की शादी की खबरें वायरल हो रही है. पिछले दिनों दोनों की शादी का कार्ड भी सामने आया था, हालांकि वह झूठ था. इससे पहले भी खबरें थी कि आलिया ने लहंगा तैयार करवाना शुरू कर दिया है. हालांकि बाद वो सारी खबरें कोरी अफवाह निकलीं.

Also Read: Lockdown में कुछ इस तरह क्वालिटी टाइम बिता रहे रणबीर-आलिया, वायरल हो रहा VIDEO

पिछले दिनों फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद ने ‘ओपन’ मैगजीन में लिखे अपने कॉलम में खुलासा किया है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस साल दिसंबर में शादी करेंगे. उन्होंने लिखा है- इस साल दिसंबर में अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज होने के बाद दोनों की शादी होगी. फिल्म 4 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इस बीच शादी की तैयारियां चल रही हैं. रिश्तेदारों से कहा गया है कि समारोह की डेट्स के लिए समय निकालें.

हालांकि आलिया और रणबीर ने अपने रिश्ते को लेकर ना हां कहा है और ना ही इनकार किया है. पिछले दिनों दोनों की शादी की खबरों ने भी जोर पकड़ा था और कहा जा रहा था कि इसी साल दिसंबर में दोनों विवाह बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि रणबीर और आलिया ने इस पर चुप्पी साधे रखी है. मीडिया ने यह भी दावा किया था कि शादी के लिए गेस्ट लिस्ट तैयार की जा चुकी है.

फिल्‍ममेकर करण जौहर ने टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में आलिया ने माना था कि रणबीर पर उनका बचपन से ही क्रश था और वो उनसे शादी करने की तमन्‍ना रखती थीं. वे शौक से कहती नजर आई थीं कि वह रणबीर से प्‍यार करती हैं और वे उनके क्रश हैं.

बता दें कि लॉकडाउन के इस मुश्किल दौर में आलिया और रणबीर साथ में वक्त बिता रहे हैं. दोनों को कुछ दिन पहले बांद्रा में एक डॉग के साथ देखा गया था. दोनों की वो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें