33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, चार आंतकी मारे गए

jammu kashmir encounter, indian Army: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सेना और आतंकियों के बीच मंगलवार शाम से मुठभेड़ जारी है. खबर है कि मुठभेड़ में 4 आतंकी मारे जा चुके हैं और अभी भी दो आतंकवादी छिपे हो सकते हैं

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सेना और आतंकियों के बीच मंगलवार शाम से मुठभेड़ जारी है. खबर है कि मुठभेड़ में चार आतंकी मारे जा चुके हैं और अभी भी दो आतंकवादी छिपे हो सकते हैं. एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि कुछ आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में इनपुट मिलने के बाद ऑपरेशन शुरू किया गया. बता दें कि मंगलवार को दक्षिण कश्मीर में शोपियां जिले के मेल्होरा गांव में 6- 7 आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली.

Also Read: Coronavirus Update LIVE: देश में 20 हजार के करीब पहुंची मरीजों की संख्या, अब तक 640 की मौत

जिसके बाद सेना की 55 आरआर, एसओजी, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने मंगलवार देर शाम मेल्होरा गांव में घेराबंदी की. तलाशी अभियान के दौरान, वहां छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग शुरू कर दी जिससे उनके बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अब तक इस मुठभेड़ में चार आतंकी मारे जा चुके हैं.

ऐसा माना जा रहा है कि इलाके में दो से तीन आतंकवादी छिपे हुए हैं. मुठभेड़ को देखते हुए मेल्होरा गांव के अंदर और जाने के सभी स्थानों को सील कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें