28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘Crime Patrol’ एक्‍ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने की आत्‍महत्‍या, डायरेक्‍टर ने कहा- आर्थिक तबाही से…

crime patrol actress preksha mehta commits suicide filmmaker milap zaveri: 'क्राइम पेट्रोल' (Crime Patrol) अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta Suicide) की आत्‍महत्‍या ने एक बार फिर टीवी इंडस्‍ट्री को झकझोर कर रख दिया है. इंदौर के बजरंग नगर में अपने घर पर सोमवार रात को अभिनेत्री ने फांसी लगाकर अपनी जिंदगी खत्‍म कर ली.

‘क्राइम पेट्रोल’ (Crime Patrol) अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta Suicide) की आत्‍महत्‍या ने एक बार फिर टीवी इंडस्‍ट्री को झकझोर कर रख दिया है. इंदौर के बजरंग नगर में अपने घर पर सोमवार रात को अभिनेत्री ने फांसी लगाकर अपनी जिंदगी खत्‍म कर ली. अभिनेत्री मात्र 25 साल की थीं. अब फिल्म निर्माता मिलाप जावेरी ने इस पर प्रतिक्रिया दी है.

स्पॉटबॉय डॉट कॉम द्वारा साझा की गई अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता की आत्महत्या की खबर पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए फिल्म निर्माता मिलाप जावेरी ने ट्वीट किया, “अगर हम इस तालाबंदी को समाप्त नहीं करते हैं तो ये मौतें भी हमारे विवेक पर होने जा रही हैं. हम वायरस के दैनिक आंकड़े बता रहे हैं और प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आर्थिक तबाही से नष्ट होने वाली मौतों के छिपे हुए आंकड़े आने वाले महीनों में सामने आएंगे.’

Also Read: ‘Crime Patrol’ की इस एक्‍ट्रेस ने कर ली आत्महत्या, फेसबुक पर लिखी ये आखिरी बात

टीवी अभिनेत्री की आत्महत्या की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए ‘मरजावां’ डायरेक्‍टर ने उल्लेख किया कि अगर लॉकडाउन जल्द ही समाप्त नहीं होता है, तो इस दौरान होने वाली मौतें भी अंतरात्मा की आवाज बनने जा रही हैं. मिलाप जावेरी ने कहा कि देश की आर्थिक तबाही से नष्ट हुई मौतों और जीवन के छिपे हुए आंकड़े आने वाले महीनों में सामने आएंगे.

बता दें कि प्रेक्षा ने क्राइम पेट्रोल, मेरी दुर्गा और लाला इश्क जैसे टीवी सीरियल्‍स में काम किया है. वह अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैड मैन’ में भी नजर आई थीं.

Also Read: Manmeet Grewal Suicide: बोलीं अभिनेत्री सना मकबूल- पैरों से लिपटकर मदद के लिए चिल्ला रही थी पत्नी, कोई बचाने नहीं आया…

गौरतलब है कि प्रेक्षा पिछले तीन सालों से मुम्बई में काम कर रही थी. उन्‍हें ऐसा लग रहा था कि लॉकडाउन खुलने के बाद उन्‍हें काम नहीं मिल पाएगा. इसी डिप्रेशन में आकर उसने यह कदम उठाया. प्रेक्षा ने अपने फेसबुक पोस्ट पर आखिरी पोस्ट में लिखा है कि सबसे बुरा होता है. सपनों का मर जाना.

गौरतलब है कि हाल ही एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर खुदखुशी कर ली थी. एक्‍टर ने नवी मुंबई के पास मौजूद खारघर स्थित अपने घर में सुसाइड कर लिया. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मनजोत सिंह की पत्नी ने उसे फंदे से लटकता देख कर शोर मचाया था लेकिन शायद कोरोना वायरस महामारी के डर से मदद के लिये कोई नहीं आया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें