28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इस विज्ञापन को लेकर हेमा मालिनी झेल रहीं आलोचना, अब दी सफाई, जानें क्‍या है मामला ?

hema malini reaction on kent roatta and bread maker ad controversy : दिग्गज अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) एक विज्ञापन की वजह से चर्चा में आ गई हैं. सोशल मीडिया पर उन्‍हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा रहा है. कई यूजर्स उन पर एक निजी कंपनी के उत्पादक का गलत तरीके से विज्ञापन करने का आरोप लगा रहे है.

दिग्गज अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) एक विज्ञापन की वजह से चर्चा में आ गई हैं. सोशल मीडिया पर उन्‍हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा रहा है. कई यूजर्स उन पर एक निजी कंपनी के उत्पादक का गलत तरीके से विज्ञापन करने का आरोप लगा रहे हैं. हालांकि अब हेमा मालिनी ने इस विज्ञापन को लेकर सफाई पेश की है.

उन्‍होंने ट्वीट में लिखा,’ केंट आटा के हालिया विज्ञापन को जो प्रतिक्रियाएं मिली है वह मेरी मान्यताओं से मेल नहीं खाती है और यह अनुचित है, अध्यक्ष ने पहले से ही गलती के लिए सार्वजनिक माफी मांगी है. इसके साथ ही मैं यह भी साफ कर देना चाहती हूं कि मैं समाज के सभी वर्गों का सम्मान करती हूं.’

क्‍या है मामला

हेमा मालिनी निजी हेल्थकेयर कंपनी केंट आरओ सिस्टम्स की ब्रांड एंबेसडर हैं. हाल ही में उनकी एक तस्वीर इस कंपनी के एक आटा ब्रेड मेकर उत्पादन के विज्ञापन पर छपी थी. इस विज्ञापन में कुछ ऐसी लाइनों का इस्तेमाल किया गया जिसे पढ़ने के बाद कई लोग भड़क गए और सोशल मीडिया के माध्‍यम से विरोध जताने लगे.

इस लाइन पर जताई आपत्ति

सोशल मीडिया यूजर्स ने हेमा मालिनी के विज्ञापन के स्क्रीनशॉट्स साझा करने शुरू किए. लोगों ने विज्ञापन की उस लाइन पर आपत्ति जताई जिसमें लिखा गया था, ‘क्या आपकी मेड हाथ से आटा गूंथती है? उसके हाथ संक्रमित हो सकते हैं’. ऐसे में लोगों ने विज्ञापन की इस लाइन पर आपत्ति जताते हुए इसे भेदभाव करने वाला बताया. सोशल मीडिया पर लोग लगातार इससे जुड़ा स्‍क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं.

चेयरमैन महेश गुप्ता ने मांगी माफी

विज्ञापन को लेकर हो रही आलोचनाओं को देख केंट आरओ सिस्टम्स के चेयरमैन महेश गुप्ता ने ट्विटर पर माफी मांगी है. उन्होंने लिखा, ‘ कैंट आटा एंड ब्रेड मेकर के विज्ञापन को प्रकाशित करने के लिए माफी मांगना चाहता हूं. यह अनजाने में गलत तरीके से संप्रेषित किया गया था और इसे वापस ले लिया गया है. हम समाज के सभी वर्गों का समर्थन और सम्मान करते हैं.’

बता दें कि यह विज्ञापन ऐसे वक्त पर आया जब कोरोना महामारी के चलते देश भर में लॉकडाउन है और घरेलू कामकाज करनेवालों के पास काम नहीं है. ऐसे में इस विज्ञापन को लेकर लोग गुस्‍सा जाहिर कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें