39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Maruti Suzuki की पॉपुलर कार Celerio का S-CNG वेरिएंट लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

Maruti Celerio, Maruti suzuki celerio, Maruti suzuki celerio s cng, Maruti suzuki celerio price, Maruti suzuki celerio specs: देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने सेलेरियो का बीएस-6 उत्सर्जन मानकों के अनुकूल एस-सीएनजी संस्करण पेश किया है. इसकी दिल्ली के शोरूम में कीमत 5.36 लाख रुपये से शुरू है.

BS6 Maruti Suzuki Celerio S CNG Launch in India, Maruti Suzuki Celerio S CNG Price: बीएस-6 उत्सर्जन मानकों के अनुकूल एस-सीएनजी संस्करण पेश किया है. इसकी दिल्ली के शोरूम में कीमत 5.36 लाख रुपये से शुरू है.

मारुति ने बयान में कहा कि यह पेशकश कंपनी की अपने ग्राहकों को हरित और टिकाऊ वाहन उपलब्ध कराने के विचार के अनुकूल है. सेलेरियो एस-सीएनजी संस्करण की कीमत 5.36 लाख, 5.61 लाख और 5.68 लाख रुपये है.

Also Read: Maruti Alto vs Renault Kwid: 3 लाख से सस्ती कौन-सी कार सबसे अच्छी

मारुति सुजुकी के कार्यकारी निदेशक (विपणन एवं बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने कहा, इस मॉडल के अब तक पांच लाख से अधिक ग्राहक हैं. बीएस-6 एस-सीएनजी संस्करण के साथ इसकी लोकप्रियता और बढ़ेगी.

कंपनी का दावा है कि यह वाहन एक किलो सीएनजी में 30.47 किलोमीटर दौड़ेगा. कंपनी पहले ही 10 लाख हरित वाहन (सीएनजी, स्मार्ट हाइब्रिड वाहन) बेच चुकी है. कंपनी ने कहा कि अगले दो साल में वह मिशन ग्रीन मिलियन के तहत 10 लाख वाहन और बेचेगी.

Also Read: Hyundai की सबसे सस्ती कार BS6 इंजन के साथ लॉन्च

Posted By – Rajeev Kumar

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें