32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार बाढ़ : दरभंगा जिले के बिरने गांव में बागमती का तटबंध टूटने से अफरा-तफरी

बिहार के दरभंगा में बाढ़ के कारण हालात लगातार खराब होते जा रहे हैं. जिले के बिरने में तीसरी बार बागमती का पूर्वी तटबंध टूट गया है. इस कारण गांव में तेजी से पानी फैल रहा है. इसके चलते लोगों की परेशानी हर गुजरते दिन के साथ बढ़ती जा रही है. शिशो के समीप हरपुर में भी रात एक बजे तटबंध टूटने की सूचना मिली है. गांव के बाद बाढ़ का पानी शहर की तरफ बढ़ रहा है. लोगों के मुताबिक, मुहम्मदपुर-शिवधारा सड़क पर आवागमन प्रभावित होने की पूरी संभावना है.

बिहार के दरभंगा में बाढ़ के कारण हालात लगातार खराब होते जा रहे हैं. जिले के बिरने में तीसरी बार बागमती का पूर्वी तटबंध टूट गया है. इस कारण गांव में तेजी से पानी फैल रहा है. इसके चलते लोगों की परेशानी हर गुजरते दिन के साथ बढ़ती जा रही है. शिशो के समीप हरपुर में भी रात एक बजे तटबंध टूटने की सूचना मिली है. गांव के बाद बाढ़ का पानी शहर की तरफ बढ़ रहा है. लोगों के मुताबिक, मुहम्मदपुर-शिवधारा सड़क पर आवागमन प्रभावित होने की पूरी संभावना है. बांध की मरम्मत का काम शुरू नहीं हुआ है. पानी बड़ी तेजी से पुल-पुलिया के रास्ते गांव में फैल रहा है. इसके कारण गांव में अफरातफरी मची है. लोग सामानों को ऊंचे स्थान पर रखने लगे हैं. बिरने गांव में सड़क पर पानी के बीच लोग आवाजाही करने को मजबूर हैं. दूसरी तरफ कन्हौली में कमला नदी का जलगारा बांध टूटने से कई लोगों के घरों में पानी घुस गया है. इलाके में लगातार बढ़ते पानी के बीच भी लोग एक-दूसरे की मदद कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें