29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वर्क फ्रॉम होम में अपने कर्मियों की सुविधा के लिए प्रति कर्मी 40 हजार देगी यह कंपनी

मोबाइल मैसेजिंग प्लेटफार्म उपलब्ध कराने वाली कंपनी हाइक इस साल के अंत तक अपने कर्मचारियों को ‘घर से काम' करने की सुविधा उपलब्ध कराने के लिये प्रति कर्मचारी 40 हजार रुपये खर्च करेगी. कंपनी ने एक बयान में इसकी जानकारी दी. कंपनी ने कहा कि इसके तहत वह दिल्ली-एनसीआर में स्थित कर्मचारियों को कार्यालय की तरह आरामदायक कुर्सी और मेज मुहैया करायेगी.

नयी दिल्ली: मोबाइल मैसेजिंग प्लेटफार्म उपलब्ध कराने वाली कंपनी हाइक इस साल के अंत तक अपने कर्मचारियों को ‘घर से काम’ करने की सुविधा उपलब्ध कराने के लिये प्रति कर्मचारी 40 हजार रुपये खर्च करेगी. कंपनी ने एक बयान में इसकी जानकारी दी. कंपनी ने कहा कि इसके तहत वह दिल्ली-एनसीआर में स्थित कर्मचारियों को कार्यालय की तरह आरामदायक कुर्सी और मेज मुहैया करायेगी.

जो कर्मचारी अभी दिल्ली-एनसीआर में नहीं हैं, उन्हें कुर्सी व मेज की खरीद करने के लिये दस-दस हजार रुपये दिये जायेंगे. इसके अतिरिक्त कंपनी सभी कर्मचारियों को इंटरनेट व आईटी उपकरण भी मुहैया करायेगी. हालांकि, कंपनी ने कहा कि जो कर्मचारी उसकी विशिष्ट प्रौद्योगिकियों का इस्तेमाल करना चाहते हैं, उनके लिये कार्यालय भी खुले रहेंगे.

Also Read: दवा विक्रेता संगठन ने अमेजन को लिखा पत्र, कहा भारत में गैर-कानूनी है ई- फार्मेसी

उसने कहा कि कार्यालय आने को इच्छुक कर्मचारियों को आपस में सुरक्षित दूरी तथा स्वच्छता के कड़े मानदंडों का पालन करना पड़ेगा. वैश्विक निवेशकों साफ्टबैंक, टाइगर ग्लोबल, टेनसेंट, फाक्सकॉन और भारती एंटरप्राइजिज जैसे निवेशकों कंपनी वाली हाइक के वर्तमान में 160 कर्मचारी हैं.

Posted By: Pawan Singh

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें