28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar Election 2020: चुनाव बाद कहीं फिर लालू से ना मिल जाएं नीतीश कुमार, चिराग ने 2015 बिहार इलेक्शन को याद कर कसा तंज

Bihar Assembly Elecction 2020: LJP Leader Chirag Paswan Latest News: पीएम मोदी (PM Modi) का ‘मिशन बिहार’ (Mission Bihar) शुक्रवार से शुरू होने वाला है. पीएम मोदी की रैली को लेकर बिहार में सियासी हलचल तेज हो चुकी है. इसी बीच लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने पीएम मोदी की रैली को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला किया है.

Bihar Assembly Elecction 2020: पीएम मोदी का मिशन बिहार शुक्रवार से शुरू होने वाला है. पीएम मोदी की रैली को लेकर बिहार में सियासी हलचल तेज हो चुकी है. इसी बीच लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने पीएम मोदी की रैली के जरिए सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला किया है. 2015 के चुनाव की याद दिलाते हुए चिराग पासवान ने सवाल भी उठाए हैं. पीएम नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली के ठीक पहले चिराग पासवान का बयान कहीं ना कहीं जेडीयू-बीजेपी की चिंता को बढ़ा सकता है.


चिराग पासवान की ट्वीट में क्या है?

लोजपा नेता चिराग पासवान ने गुरुवार को ट्वीट में कई बातें कही हैं. चिराग पासवान के मुताबिक पिछली बार लालू यादव के आशीर्वाद से सीएम नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने और धोखा दिया. इसके बाद रातोंरात पीएम मोदी के आशीर्वाद से दोबारा सीएम बने. ट्वीट में चिराग पासवान ने सवाल किया कि इस बार पीएम नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद लेकर फिर ना सीएम नीतीश कुमार लालू प्रसाद यादव की शरण में चले जाएं.


बीजेपी को ठगने का लगाया आरोप 

खास बात यह है कि चिराग पासवान ने अपने ट्वीट में बीजेपी-जेडीयू की सीट शेयरिंग पर भी चुटकी ली. साथ ही नीतीश कुमार पर पहले बिहार को ठगने और बाद में बीजेपी को ठगने का आरोप भी लगाया है. अपने ट्वीट में चिराग पासवान जेडीयू पर बीजेपी को कम सीटें देने का आरोप भी लगाते दिखे. चिराग पासवान ने पिछली बार के विधानसभा चुनाव के मुकाबले बीजेपी की सीटें कम करने की बात कही है.


पीएम मोदी की रैली और चिराग…

बड़ी बात यह है कि लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार सीएम नीतीश कुमार और जेडीयू पर हमलावर हैं. एनडीए गठबंधन से बाहर निकलने के बाद भी चिराग पासवान के दिल में बीजेपी, खासकर पीएम मोदी, के लिए सॉफ्ट कॉर्नरदिखता है. वो लगातार जेडीयू पर हमले कर रहे हैं और बीजेपी के खिलाफ कुछ नहीं बोलते हैं. अब, पीएम मोदी की रैली के पहले चिराग ने जेडीयू पर बड़ा हमला किया है.

Posted : Abhishek.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें