34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सगी बहनों की मौत मामले में दो पत्रकारों पर ‘झूठी खबर’ प्रसारित करने का मुकदमा

फतेहपुर : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के असोथर क्षेत्र में दो नाबालिग बहनों की मौत के मामले में बुधवार को पुलिस ने दो टीवी चैनलों के स्थानीय संवाददाताओं के खिलाफ 'झूठी खबर' प्रसारित कर दो वर्गों के बीच कटुता पैदा करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है.

फतेहपुर : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के असोथर क्षेत्र में दो नाबालिग बहनों की मौत के मामले में बुधवार को पुलिस ने दो टीवी चैनलों के स्थानीय संवाददाताओं के खिलाफ ‘झूठी खबर’ प्रसारित कर दो वर्गों के बीच कटुता पैदा करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि टीवी चैनलों के पत्रकारों पर तालाब में डूब गयी दो लड़कियों के मामले में बलात्कार करने और उनकी आंखें फोड़ने जैसी झूठी खबर चलाने का आरोप है.

साथ ही अधिकारी ने कहा कि ‘ऑटोप्सी’ रिपोर्ट के अनुसार बारह और आठ साल की दोनों बच्चियों की मौत तालाब में डूबने से हुई थी. घटना उससमय हुई, जब वे तालाब के पानी में सिंघाड़ा लाने के लिए उतरी थीं.

अधिकारी ने कहा कि असोथर थाने के प्रभारी निरीक्षक रणजीत बहादुर सिंह की तहरीर पर धारा सिंह यादव और एक अन्य पत्रकार के खिलाफ ‘झूठी खबर’ प्रसारित कर दो वर्गों के बीच कटुता पैदा करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है.

इस बारे में पूछे जाने पर धारा सिंह यादव ने कहा, ”जो भी खबर चैनल पर चलायी गयी थी, वह पीड़ित परिवार के बयानों पर आधारित है. इसके साक्ष्य उनके पास मौजूद हैं. पुलिस ने उत्पीड़न करने की नीयत से फर्जी मामला दर्ज किया है.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें