33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Aditya Narayan Shweta Agarwal Honeymoon: आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल कुछ इस तरह मना रहे हैं खूबसूरत वादियों में हनीमून, Viral हो रही है Photos

Aditya Narayan Shweta Agarwal Honeymoon: सिंगर और अभिनेता आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal ) ने कुछ दिनों पहले शादी की थी. दोनों के हनीमून की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है. कपल इन दिनों हनीमून के लिए कश्मीर का रुख किया है. वे वहां अपना समय बिता रहे हैं. हाल ही में, आदित्य इंस्टाग्राम पर अपनी हनीमून की तस्वीर शेयर किया है. दोनों ने हाल ही में श्रीनगर में डल झील पर शिकारा की सवारी का आनंद लेते हुए अपनी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

सिंगर और अभिनेता आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal ) ने कुछ दिनों पहले शादी की थी. दोनों के हनीमून की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है. कपल इन दिनों हनीमून के लिए कश्मीर का रुख किया है. वे वहां अपना समय बिता रहे हैं. हाल ही में, आदित्य इंस्टाग्राम पर अपनी हनीमून की तस्वीर शेयर किया है. दोनों ने हाल ही में श्रीनगर में डल झील पर शिकारा की सवारी का आनंद लेते हुए अपनी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

आदित्य नारायण ने कैप्शन में लिखी ये बात

आदित्य इस दौरान ब्राउन रंग की जैकेट और सन ग्लासेस में नजर आ रहे हैं. तस्वीर को साझा करते हुए, आदित्य ने हिंदी में एक छोटी कविता लिखी, जिसमें लिखा था “सूर्यास्त, सुकून, श्वेता और शिकारहै ना खूबसूरत विचार?” कपल की क्यूट बॉन्डिंग को देखकर फैन्स कमेंट्स कर रहे हैं. इससे पहले एक इंटरव्यू में आदित्य नारायण ने अपने हनीमून प्लान के बारे में बताते हुए कहा था कि काम के दवाब के चलते वह तीन छोटी ट्रिप्स प्लान कर रहे हैं. इससे पहले आदित्य नारायण ने अपनी हनीमून डायरी से लगभग एक फोटो शेयर की और लिखा कि यह उनकी कश्मीर की पहली यात्रा है.

https://www.instagram.com/p/CI9nhJTjj5P/

दिसंबर 2020 में की आदित्य और श्वेता ने शादी

साल 2020 के आखिरी दिसंबर के महीने में कई बॉलीवुड व टीवी अभिनेताओं ने शादी की. इनमें नेहा कक्कड़, आदित्या नारायण,सना खान, काजल अग्रवाल, राणा दुग्गुबाती जैसे कई अन्य सितारे भी शामिल हैं.

https://www.instagram.com/p/CI4ghLVjmuJ/

बतौर बाल कलाकार आदित्य ने की थी फिल्मों में शुरूआत

आदित्य नारायण ने बतौर बाल कलाकार फिल्मों में कदम रखा था, उन्होंने रंगीला और परदेस जैसी फिल्मों में अभिनय किया है. आदित्य की सबसे ज्यादा चर्चा 1998 में आई सलमान खान और ट्विंकल खन्ना स्टारर जब प्यार किसी से होता है के लिए की गई थी. इस फिल्म में आदित्य सलमान खान के बेटे के किरदार में नजर आए थे. बाद में सन 2010 की फिल्म शापित से आदित्य ने बतौर अभिनेता फिल्मों में कदम रखा, इसी फिल्म में उनके साथ उनकी होने वाली पत्नी श्वेता भी नजर आई थीं.

इन फिल्मों में आदित्य ने दी प्ले बैक सिंगिग के लिए अपनी आवाज

आदित्य ने मासूम, परदेस, बीवी नंबर 1, ताल, अकेले हम अकेले तुम, रंगीला, शस्त्र, घूंघट, भाई, परदेसी बाबू, पाप दी ग्रेट जैसी 90 के दशक की फिल्मों में बाल कलाकार के रुप में अपनी आवाज दी थी. इसके बाद आगे चलकर उन्होंने शापित, गोलियों की लीला रामलीला और दिल बेचारा जैसी फिल्मों में अपनी आवाज दी है.

Posted By: Shaurya Punj

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें