28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘बिहार में सरकार बनाने में कैसे हुई चूक’- लालू यादव की पार्टी RJD उम्मीदवारों संग कर रही है समीक्षा

Bihar chunav result, Lalu yadav party review : बिहार चुनाव में हार के बाद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) आज पहली बार समीक्षा बैठक आयोजित करने जा रही है. इस बैठक में पार्टी के बड़े नेताओं को बुलाया गया है. बैठक में हार पर समीक्षा की जाएगी. माना जा रहा है कि बैठक में कई नेताओं के बगावती सुर देखने को मिल सकता है.

Bihar news : बिहार चुनाव में हार के बाद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) आज पहली बार समीक्षा बैठक आयोजित करने जा रही है. इस बैठक में पार्टी के बड़े नेताओं को बुलाया गया है. बैठक में हार पर समीक्षा की जाएगी. माना जा रहा है कि बैठक में कई नेताओं के बगावती सुर देखने को मिल सकता है.

मिली जानकारी के अनुसार बिहार में सरकार बनाने से चुकने के बाद राजद आज पहली सभी उम्मीदवारों की बैठक बुलाई है. इस बैठक में जिलाअध्यक्ष और जिला महासचिव को भी बुलाया गया है. बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह करेंगे.

लिखित देना होगा जवाब– राजद ने बैठक को लेकर आदेश जारी करते हुए कहा था कि सभी उम्मीदवारों, जिलाध्यक्षों और महासचिवों को लिखित में जवाब पेश करना होगा. वहीं सभी नेताओं को तेजस्वी यादव संबोधित करेंगे. इसके अलावा सभी नेताओं से फीडबैक भी पार्टी लेगी

दिग्गज नेताओं ने बताया हार का कारण– इधर, बैठक से पहले पार्टी के दिग्गज नेताओं ने अपना बयान दिया है. पार्टी नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी, भोला यादव और शिवानंद तिवारी हार का कारण बता दें चुके है. एक ओर जहां तिवारी कांग्रेस को हार के लिए जिम्मेदार ठहरा चुके हैं, वहीं दूसरी भोला यादव और अब्दुल बारी सिद्दीकी हार के लिए लालू की अनुपस्थिति को कारण बताया.

15 सीटों पर रहा करीबी मुकाबला- बता दें कि बिहार चुनाव में 15 सीटों पर एनडीए ओर महागठबंधन के बीच करीबी मुकाबला रहा, जिसमे महागठबंधन की हार हो गई. वहीं राजद भी कई ऐसे सीटें जीती है, जहां पर मार्जिन बहुत ही कम है.

Also Read: Rajasthan News : ‘कैबिनेट विस्तार से पहले ही गिर जाएगी राजस्थान की गहलोत सरकार’, मोदी सरकार के मंत्री का बड़ा बयान

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें