32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की ‘नायरा’ ने बैकलेस ड्रेस से इंटरनेट पर लगाई आग, एक्‍ट्रेस की ये बोल्‍ड तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल

Shivangi Joshi photo in red backless dress, Shivangi Joshi bold photo, Shivangi Joshi pool photo : टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) टेलीविज़न इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम बन चुकी हैं. शिवांगी को फैंस शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा के नाम से बखूबी जानते है. एक्ट्रेस आए दिन अपनी तसवीरों से फैंस को दीवाना बनाती रहती है. इन दिनों एक्ट्रेस की एक तसवीर खूब देखी जा रही है, जिसमें वो रेड बैकलेस ड्रेस में दिख रही है. उनकी ये तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Shivangi Joshi photo in red backless dress : टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) टेलीविज़न इंडस्ट्री का जाना- पहचाना नाम बन चुकी हैं. शिवांगी को फैंस शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा के नाम से बखूबी जानते है. एक्ट्रेस आए दिन अपनी तसवीरों से फैंस को दीवाना बनाती रहती है. इन दिनों एक्ट्रेस की एक तसवीर खूब देखी जा रही है, जिसमें वो रेड बैकलेस ड्रेस में दिख रही है. उनकी ये तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

शिवांगी जोशी के चाहने वालों की लिस्ट लंबी है. तभी उनकी तसवीरों पर ताबड़तोड़ लाइक्स और कमेंट्स आते है. इन दिनों एक्ट्रेस की एक तसवीर पर फैंस अपना दिल हार बैठे है. इस तसवीर में वो रेड कलर के गाउन में दिख रही है. ये बैकलेस रेड गाउन उनपर काफी सुन्दर लग रहा है. ये ड्रेस उन्होंने 2020 के नए साल के अवसर पर पहना था.

इस ड्रेस में शिवांगी ने तीन-चार फोटो पोस्ट की है. जिसमें ये तसवीरें सबसे ज्यादा देखी गई है. इस तसवीर पर अबतक 301,692 से ज्यादा लाइक्स आ चुके है. इन तसवीरों में वो अलग-अलग पोज दे रही है औऱ कुछ फोटो में उनके हाथ में माइक भी दिख रहा है. फैंस इसपर जमकर रिएक्ट कर रहे है.

एक मीडिया यूजर लिखता है, आप मुझे बहुत अच्छी लगती है. एक ने लिखा, किलर लुक. एक ने लिखा, ‘आप एक राजकुमारी जैसी लग रही है.’ एक ने लिखा, ‘आप रेड ड्रेस में काफी हॉट लगती है.’ एक ने लिखा, ‘आप रिप्लाई क्यों नहीं करती.’ एक ने लिखा, ‘परी परी है एक परी.’ वहीं, कई अन्य यूजर्स ने इस पर हार्ट और रेड हार्ट इमोजी बनाकर कमेंट किया.

Also Read: नागिन फेम सुरभि चंदना ने रेड साड़ी में ढाया कहर, एक्ट्रेस की बोल्ड अदा पर फैंस हुए क्लीन बोल्ड, आपने देखा क्या?

बता दें कि शिवांगी जोशी के एक्टिंग करियर की बात करें तो साल 2013 में वह ‘खेलती है जिंदगी आंख मिचोली’ से डेब्‍यू किया था. इसके बाद वह ‘बेइंतहा’ में आयर हैदर के किरदार में नजर आईं. अभिनेत्री सीरियल ‘बेगुसराय’ में भी नजर आईं थी जिसमें उन्‍होंने पूनम ठाकुर का रोल निभाया था. इसके बाद साल 2016 से वह ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा के किरदार में नजर आ रही हैं. शिवांगी ’50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमेन इन द वर्ल्ड 2018′ की लिस्‍ट में में 5 वें नंबर पर थी जिसे ब्रिटेन के एक समाचार पत्र ने जारी किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें