28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Anupama Written Update: पाखी ने छोड़ा अनुपमा का घर, इस वजह से समर ने की लड़ाई

Anupama Written Update: सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) एक नये मोड़ पर आ गया है. वनराज फिर से अनुपमा के घर से काव्या के पास चला जाता है. घर आकर वनराज सबको बताता है कि वो काव्या के साथ शादी करने जा रहा है. ये सुनकर सारे घरवाले हैरान हो जाते है. इधर अनुपमा वनराज से काव्या का दिल नहीं तोड़ने के लिए कहती है.

Anupama Written Update : सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) एक नये मोड़ पर आ गया है. वनराज फिर से अनुपमा के घर से काव्या के पास चला जाता है. घर आकर वनराज सबको बताता है कि वो काव्या के साथ शादी करने जा रहा है. ये सुनकर सारे घरवाले हैरान हो जाते है. इधर अनुपमा वनराज से काव्या का दिल नहीं तोड़ने के लिए कहती है.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा से मिला रिएक्शन वनराज नहीं झेल पाता और काव्या को फिर से अपने प्यार का वास्ता देकर मना लेता है. अनुपमा वनराज से कहती है कि आपका जब मन करता है तो आप काव्या के पास चले जाते है. फिर वापस आने का मन होता है तो यहां आ जाते है. जब तक आपके लिए दोनों दरवाजे खुले रहेंगे तो ऐसा ही चलता रहेगा. इसलिए अब मैं अपने घर के दरवाजे आपके लिए हमेशा के लिए बंद कर रही हूं.

वनराज कहता है कि तुम्हारे घंमड का जवाब तुम्हें दूंगा और वो पाखी को अपने साथ लेकर चला जाता है. अनुपमा पाखी को समझाती है लेकिन वो नहीं मानती. बा अनुपमा को समझाती है कि हमेशा औरत को झुकना चाहिए. अमुपमा कहती है कि धोखा उन्होंने दिया है और आप मुझे हमेशा क्यों समझाती है.

Also Read: Bollywood Latest News Live Update : वरुण धवन की हुईं नताशा दलाल, शादी की तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल

वनराज पाखी को लेकर काव्या के घर आता है और उसे बताता है कि अनुपमा ने डाइवोर्स फाइल किया है. वो ये भी कहता है पाखी अब हमारे साथ रहेगी. ये सुनकर काव्या थोड़ा चौंक जाती है लेकिन उसे वनराज को हां कहने के आलवा कोई ऑप्शन नहीं होता. इधर घर के बाहर समर और नंदिनी बातें करते होते है तभी कॉलोनी के कुछ लड़के अनुपमा के बारे में कुछ बेकार बातें बोलते है. ये सुनकर समर उन लोगों से लड़ाई करने लगता है और फिर सारे घरवाले आ जाते है.

Also Read: ‘नागिन’ एक्‍ट्रेस रश्मि देसाई का साड़ी में दिलकश अंदाज, शहनाज गिल बोल्ड फोटोशूट से मचा रही तहलका

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि बा अनुपमा को खरी खोटी सुनाती है कि वनराज अभी तक घर नहीं आया, उसकी तबीयत खराब है उसे पता होना चाहिए. अचानक वनराज काव्‍या को लेकर घर पहुचंता है. वह सबके सामने ऐलान करता है कि वह अब काव्‍या के साथ ही रहेगा और जल्‍द ही उससे शादी कर लेगा. वनराज को लगता है कि ऐसा करके वो अनुपमा को सबक सिखाएगा. वह बा के सामने कहता है कि वह सबकुछ भुलना चाहता था लेकिन अनुपमा तैयार नहीं है.

Also Read: हिना खान ने लेटेस्ट फोटोशूट से मचाया इंटरनेट पर हंगामा, सुरभि ज्योति ट्यूब टॉप में दिखीं काफी बोल्ड

Posted By: Divya Keshri

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें