33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेडरूम फोटोशूट के बाद करिश्मा तन्ना ने इन तसवीरों से फैंस को बनाया दीवाना, Valentine Day पर शेयर की जबरदस्त Bold Photos

Karishma Tanna Bold Photoshoot on valentine day, Karishma Tanna images: टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने स्टाइलिश अंदाज के वजह से सुर्खियों में रहती हैं. करिश्मा के फैंस को उनका हर लुक काफी पसंद आता है. हाल ही में नागिन एक्ट्रेस ने बेडरूम में बोल्ड फोटोशूट करवाया था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. अब करिश्मा की लेटेस्ट तसवीरें फैंस का चैन लूट रही हैं.

Karishma Tanna Bold Photoshoot on valentine day: टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने स्टाइलिश अंदाज के वजह से सुर्खियों में रहती हैं. करिश्मा के फैंस को उनका हर लुक काफी पसंद आता है. हाल ही में नागिन एक्ट्रेस ने बेडरूम में बोल्ड फोटोशूट करवाया था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. अब करिश्मा की लेटेस्ट तसवीरें फैंस का चैन लूट रही हैं.

करिश्मा तन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तसवीरें पोस्ट की है. हर तसवीर में उनका अलग पोज देखने को मिल रहा है. इन तसवीरों को शेयर कर उन्होंने फैंस को वैलेंटाइन डे पर विश किया है. वहीं उन्होंने कैप्शन में ये भी लिखा है कि हर दिन वैलेंटाइन डे होता है. करिश्मा की ये तसवीरें आपको बेताब कर देगी. कुछ ही देर पहले शेयर की गई इन तसवीरों पर अबतक 15,869 लाइक्स आ चुके है और बढ़ते ही जा रहे है.

इन तसवीरों में करिश्मा ब्लू जैकेट और शार्ट्स में दिख रही है. कुर्सी में बैठकर वो हॉट पोज दे रही है. ओपन हेयर में वो बेहद खूबसूरत दिख रही है. उनकी ये बोल्ड तसवीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैंस इसपर ताबड़तोड़ कमेंट्स कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, ‘ब्यूटी.’ एक इंस्टा यूजर ने लिखा, ‘वैलेंटाइन डे पर आप घर पर.’ एक यूजर ने लिखा, ‘एक नंबर है.’ कई यूजर्स इस पर फायर इमोजी बना रहे है.

Also Read: सुमोना चक्रवर्ती, मौनी रॉय, करिश्मा तन्ना? किस एक्ट्रेस का है रेड बिकिनी में हॉटेस्ट लुक? BOLD PHOTOS

इससे पहले करिश्मा तन्ना ने बेडरूम में फोटोशूट करवाया था. इन तसवीरों को शेयर करते हुए करिश्‍मा तन्‍ना ने कैप्‍शन में लिखा,’ वीकेंड मूड.’ इन तसवीरों में नागिन एक्‍ट्रेस व्‍हाइट नाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं. इन तसवीरों में उनका हॉट अंदाज नजर आ रही हैं.

Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata की ‘नायरा’ का हॉट अंदाज वायरल, ऑफ शोल्डर ड्रेस में तसवीर देख आपकी नजरें नहीं हटेगी

इन सीरीयल्‍स से बटोरी सुर्खियां

बता दें कि ‘नागिन’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘नागार्जुन: एक योद्धा’ और ‘कयामत की रात’ जैसे टीवी शो में अपनी भूमिकाओं के लिए फेमस करिश्मा तन्ना ने लॉकडाउन के बीच अपने पैर के नाखून का ऑपरेशन करवाया था. करिश्मा तन्‍ना ने हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ की विनर बनी हैं. बता दें कि ‘नागिन 3’ फेम करिश्मा तन्ना ने एकता कपूर के मशहूर सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ अपने करियर की शुरुआत की थी.

Also Read: Valentine Date पर दिखना है दिशा पटानी जैसी हॉट? इस मौके पर ट्राय करें ये 7 आउटफिट्स

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें