38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Antilia Case : NIA ने की क्लब के मालिक से पूछताछ

एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. एजेंसी ने शुक्रवार को दक्षिण मुंबई में एक होटल के अंदर स्थित `सोशल क्लब' की तलाशी ली थी . अधिकारी ने बताया कि एनआईए क्रिकेट सट्टेबाज नरेश गौड़ तथा निलंबित पुलिस कांस्टेबल विनायक शिंदे के साथ क्लब के मालिक के कथित संबंधों की जांच कर रही है.

उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के पास एक गाड़ी में विस्फोटक मिलने के बाद एनआईए पूरे मामले की जांच कर रही है. इस जांच में कई लोगों के नाम सामने आ रहे हैं . अब राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने शुक्रवार को एक क्लब के मालिक का बयान दर्ज किया और एक और मर्सिडीज कार जब्त की है.

एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. एजेंसी ने शुक्रवार को दक्षिण मुंबई में एक होटल के अंदर स्थित `सोशल क्लब’ की तलाशी ली थी . अधिकारी ने बताया कि एनआईए क्रिकेट सट्टेबाज नरेश गौड़ तथा निलंबित पुलिस कांस्टेबल विनायक शिंदे के साथ क्लब के मालिक के कथित संबंधों की जांच कर रही है.

Also Read:
बगैर कार्ड के यूपीआई ऐप के जरिये एटीएम से निकाल सकेंगे पैसा, जानें क्या होगी पूरी प्रक्रिया

क्लब के मालिक को सुबह करीब 11 बजे एनआईए कार्यालय में जाते हुए तथा शाम को चार बज कर करीब पचास मिनट पर बाहर आते देखा गया. निलंबित मुंबई पुलिस अधिकारी सचिन वाजे के कथित सहयोगियों गौड़ और शिंदे को कारोबारी मनसुख हिरन की हत्या मामले में गिरफ्तार किया गया है. दिन में मर्सिडीज कार को एनआईए कार्यालय में लाते हुए देखा गया. सूत्रों ने बताया कि यह जांच के दौरान एजेंसी द्वारा जब्त की गई तीसरी मर्सिडीज है.

Also Read: अगर राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनें तो क्या करेंगे खास ?

अब तक, एजेंसी ने वाजे द्वारा इस्तेमाल किए गए कम से कम आठ वाहनों को जब्त किया है, जिन्हें पिछले महीने इस मामले में गिरफ्तार किया गया था. मुंबई अपराध शाखा में वाजे के पूर्व सहयोगी एवं सहायक निरीक्षक रियाजुद्दीन काज़ी और प्रकाश होवल भी एनआईए के सामने पेश हुए और दोनों से अब तक कई बार पूछताछ की जा चुकी है. एनआईए 25 फरवरी को यहां अंबानी के घर के पास एक एसयूवी खड़ी होने, उसमें विस्फोटक रखे होने तथा कारोबारी हिरन की हत्या के मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें