36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देश में मौत के आंकड़े नहीं हो रहे कम, झारखंड में 24 घंटे में एक भी मौत नहीं, बिहार में कोरोना का हाल क्या है?

देश में दूसरी लहर की पीक मई में देखने को मिली जिसके बाद से लगातार मामलों में कमी दर्ज की जा रही है. फिलहाल देश में हर दिन 40 हजार से ज्यादा मामले आ रहे हैं. लेकिन मौत के आंकड़े कम नहीं हो रहे. जिससे साफ है कि देश में कोरोना महामारी का खतरा अभी नहीं टला है. बीते 24 घंटों में देश में कोरोना के 42,766 नए मामले सामने आये हैं. इसी के साथ कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 3,07,95,716 हो गई है. वहीं, कोरोना से बीते 24 घंटों में 1,206 मौतों की मौत हुई है.

देश में दूसरी लहर की पीक मई में देखने को मिली जिसके बाद से लगातार मामलों में कमी दर्ज की जा रही है. फिलहाल देश में हर दिन 40 हजार से ज्यादा मामले आ रहे हैं. लेकिन मौत के आंकड़े कम नहीं हो रहे. जिससे साफ है कि देश में कोरोना महामारी का खतरा अभी नहीं टला है. बीते 24 घंटों में देश में कोरोना के 42,766 नए मामले सामने आये हैं. इसी के साथ कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 3,07,95,716 हो गई है. वहीं, कोरोना से बीते 24 घंटों में 1,206 मौतों की मौत हुई है. देखिए पूरी खबर..

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें