26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इमरान खान ने पुलिसकर्मी की प्रशंसा की, तो लोगों ने किया ट्रोल, वीडियो साझा कर बताया ”भारत-पाक के बीच अंतर”

Imran Khan, policeman, viral video : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप साझा कर अपने देशवासियों की सेवा में तैनात पुलिसकर्मियों की प्रतिबद्धता की प्रशंसा की है. एक उपयोगकर्ता ने भारत के वंदेभारत एक्सप्रेस का वीडियो साझा कर भारत-पाक के बीच का अंतर बताया.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप साझा कर अपने देशवासियों की सेवा में तैनात पुलिसकर्मियों की प्रतिबद्धता की प्रशंसा की है. इसके बाद भड़के लोगों ने कई फनी ट्वीट किये. वहीं, एक उपयोगकर्ता ने भारत के वंदेभारत एक्सप्रेस का वीडियो साझा कर भारत-पाक के बीच का अंतर बताया.

वीडियो क्लिप में है देखा जा सकता है कि सवारियों से भरी और लदी ट्रेन की छत से एक व्यक्ति प्लेटफार्म पर ही चलती रेल से नीचे गिर जाता है. सवारियों के शोर को सुन कर तैनात पुलिसकर्मी प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच फंसे व्यक्ति को खींच कर बाहर निकालता है और उसकी जान बचाता है.

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर साझा किया गया वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वहीं, वीडियो देख कर ट्विटर के कई उपयोगकर्ताओं ने व्यंग्यात्मक टिप्पणी से लेकर भारत-पाक की तुलना तक कर डाली है.

सोशल मीडिया में सक्रिय रहनेवाले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने वीडियो साझा करते हुए कहा है कि ”यहीं से कर्तव्य पवित्र हो जाता है. लोगों की सेवा करने के लिए युवा पुलिसकर्मी की प्रतिबद्धता की प्रशंसा.” वीडियो को अब तक 7.39 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

बीजेपी युवा के राष्ट्रीय सचिव तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा है कि ”एक ही ट्रेन होगी पाकिस्तान में भाईजान.”

डेनियल अलेक्जेंडर ने कहा है- ”बहादुर और साहसी.”

आशुतोष दक्ष ने कहा है कि ”भाई कितना प्राउडी ये वीडियो अपलोड कर रहा है… हालत तो देख लो ट्रेन की.”

मेहविश मिर्जा ने कहा है कि ”कोरोना में भी इतना रश.”

चाचा मॉन्क ने कहा है कि ”क्या आप ट्रेन की छत पर बैठे लोगों के साथ ठीक हैं? यह इतना असुरक्षित है.” इस पर हार्वर्डजीवी पंडित थानोस चतुर्वेदी ने टिप्पणी करते हुए कहा है कि ”हाथ में बम लेकर चलनेवाले ट्रेन की छत पे बैठने से नहीं डरते.”

आमिर ने कहा है कि ”पृथ्वी पर हम लोगों को ट्रेन की छत पर कहां जाने की अनुमति है?”

शैलेंद्र सिंह ने कहा है कि ”मैं पाकिस्तानियों से तालिबान या लश्कर-ए-तैयबा का समर्थन करने के बजाय बेहतर बुनियादी ढांचे की मांग करने का अनुरोध करता हूं. पीएम मोदी ने घोषणा की है कि 75 सप्ताह में 75 वंदे भारत एक्सप्रेस शुरू की जायेगी, क्योंकि हम स्वतंत्रता के 75 वर्ष मनाते हैं.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें