37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पहली पत्नी की मौत के बाद की दूसरी शादी, अब पाकुड़ की युवती से दुष्कर्म के आरोप में धनबाद का सिपाही गिरफ्तार

युवती के मुताबिक वह पुलिस लाइन में अपने दीदी-जीजा के घर में थी. इसी दौरान जब उसके दीदी-जीजा बंदरजोरी में बन रहे मकान का काम कराने गये थे. तो बगल में रहने वाला धनबाद में कार्यरत सिपाही महेंद्र किस्कू ने नशे की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया.

Jharkhand Crime News, दुमका न्यूज : झारखंड के पाकुड़ जिले के महेशपुर इलाके की और इन दिनों दुमका पुलिस लाइन में अपने दीदी-जीजा के साथ रहनेवाली एक युवती ने धनबाद में कार्यरत एक सिपाही पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया है.

युवती के मुताबिक वह पुलिस लाइन में अपने दीदी-जीजा के घर में थी. इसी दौरान जब उसके दीदी-जीजा बंदरजोरी में बन रहे मकान का काम कराने गये थे. तो बगल में रहने वाला धनबाद में कार्यरत सिपाही महेंद्र किस्कू नशे की हालत में उस क्वार्टर में पहुंच गया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. इस दौरान युवती चीखने-चिल्लाने लगी. इसके बावजूद उसने युवती का मुंह दबा दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

Also Read: JPSC सिविल सेवा पीटी परीक्षा की तारीख बढ़ी, अब इस दिन होगा एग्जाम

घटना के बाद महेंद्र किस्कू ने उससे शादी करने की बात कही और किसी से कुछ कहने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी. कहा कि उसने किसी को कुछ बताया तो वह उसे बदनाम कर देगा. जान से मार देगा. युवती ने साहस जुटाकर थाने में इसकी शिकायत की. पुलिस ने आरोपी सिपाही महेंद्र किस्कू को हिरासत में ले लिया है.

Also Read: Dhanbad : फिल्मों में आने से पहले अमिताभ बच्चन की पहली नौकरी कहां थी, सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर बताया

नगर थाना में एक महिला भी पहुंची थी, जो खुद को महेंद्र की दूसरी पत्नी बता रही थी. उसका कहना था कि पहली पत्नी की मौत के बाद उसने उसके साथ शादी की थी. वह गोड्डा में रहती है, जबकि महेंद्र धनबाद में. पहली पत्नी से महेंद्र को बड़े-बड़े बच्चे भी हैं.

Also Read: राजेश ठाकुर झारखंड प्रदेश कांग्रेस के नये अध्यक्ष, गीता, बंधु, जलेश्वर और शाहजादा कार्यकारी अध्यक्ष बने

Posted By : Guru Swarup Mishra

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें