36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अफगानिस्तान में तालिबानी आतंकियों का बढ़ा टेरर, काबुल में दिल्ली मूल के भारतीय कारोबारी को किया किडनैप

आतंकियों द्वारा किडनैप किए गए भारतीय मूल के कारोबारी का नाम बंसरी लाल है और उनका पूरा परिवार दिल्ली-एनसीआर में रहता है.

काबुल : अफगानिस्तान में सत्ता कब्जाने के बाद अब तालिबानी आतंकवादियों का टेरर एक बार फिर शुरू हो गया है. खबर है कि काबुल में तालिबानी आतंकियों ने भारतीय मूल के एक कारोबारी को बंदूक की नोक पर किडनैप कर लिया है. हालांकि, अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि आतंकियों ने भारतीय मूल के कारोबारी को कहां छुपाकर रखा है. मीडिया की खबरों के अनुसार, आतंकियों द्वारा किडनैप किए गए भारतीय मूल के कारोबारी का नाम बंसरी लाल है और उनका पूरा परिवार दिल्ली-एनसीआर में रहता है.

इंडियन वर्ल्ड फोरम के अध्यक्ष पुनीत सिंह चंढोक के अनुसार, तालिबानी आतंकवादियों ने भारतीय मूल के कारोबारी को बंदूक की नोक पर किडनैप कर लिया है. उन्होंने बताया कि किडनैप के शिकार कारोबारी का नाम बंसरी लाल अरेंदेही है और वे सिख समुदाय के हैं. चंढोक ने बताया कि बंसरी लाल काबुल में दवा बनाने की दुकान चलाते हैं. तालिबानी आतंकवादियों ने दुकान के पास से ही मंगलवार की सुबह 8 बजे ही किडनैप कर लिया है.

खबर यह भी है कि तालिबानी आतंकियों ने बंसरी लाल की दुकान पर काम करने वाले कर्मचारियों को भी अपने कब्जे में ले लिया था, लेकिन वे लोग किसी तरह अपनी जान बचाने में कामयाब हो गए. हालांकि, दुकान के कर्मचारियों को आतंकवादियों ने बुरी तरह से पिटाई की. चंढोक ने मीडिया को बताया कि बंसरी लाल का पूरा परिवार दिल्ली-एनसीआर में रहता है. स्थानीय जांच एजेंसियों ने आतंकियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद तलाश शुरू कर दिया है.

Also Read: तालिबान की मदद के बाद पाकिस्तान ने भारत में आतंकी हमले की रची बड़ी साजिश, इस तरह हुआ खुलासा

पुनीत सिंह चंढोक ने यह भी बताया कि दिल्ली मूल के भारतीय कारोबारी बंसरी लाल के किडनैपिंग की खबर भारतीय विदेश मंत्रालय को दे दी गई है और इस मामले में भारत सरकार से दखल देने की गुजारिश की गई है. उन्होंने कहा कि सरकार के हस्तक्षेप के बाद कारोबारी के सकुशल लौटने की उम्मीद की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें