28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के ‘नट्टू काका’ का निधन, कैंसर से जूझ रहे थे घनश्याम नायक

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah , Nattu Kaka Aka Ghanshyam Nayak : सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नट्टू काका की भूमिका निभाने के लिए मशहूर सीनियर अभिनेता घनश्याम नायक नहीं रहे. प्रतिभाशाली कलाकार का रविवार (3 अक्टूबर) को मुंबई में निधन हो गया. वह 77 वर्ष के थे.

सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका की भूमिका निभाने के लिए मशहूर सीनियर अभिनेता घनश्याम नायक नहीं रहे. प्रतिभाशाली कलाकार का रविवार (3 अक्टूबर) को मुंबई में निधन हो गया. वह 77 वर्ष के थे. घनश्याम ने रविवार शाम करीब साढ़े पांच बजे मुंबई के सूचक अस्पताल में अंतिम सांस ली. पिछले साल, वरिष्ठ अभिनेता की गर्दन में आठ गांठ पाए जाने के बाद उनकी सर्जरी हुई थी. कैंसर का पता चलने के बाद उन्होंने कीमोथेरेपी सेशन लेना शुरू कर दिया था.

ईटाइम्स से बातचीत में रोशन कौर सोढ़ी की भूमिका निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री ने कहा, “हमें अभी इस खबर के बारे में पता चला और यह बेहद दुख की बात है कि हमने उन्हें खो दिया है.” बाघा की भूमिका निभाने वाले तन्मय वेकेरिया ने कहा, “मुझे सबसे पहले खबर मिली क्योंकि उनके बेटे ने मुझे शाम 5:45 बजे फोन किया था. कुछ महीने पहले अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनकी हालत में सुधार नहीं हो पाया. आज शाम 5:30 बजे उनका निधन हो गया.

उन्होंने आगे कहा, “वह एक रत्न थे और मेरे सबसे करीब थे. उन्होंने हमारे साथ फिर से काम करने की पूरी कोशिश की लेकिन उनके स्वास्थ्य ने अनुमति नहीं दी. मुझे उनके चले जाने का बहुत दुख है.” घनश्याम नायक उर्फ नट्टू काका दिलीप जोशी के बेहद करीब थे. शो में, बाघा (तन्मय वेकेरिया) और दिलीप जोशी के साथ उनके ज्यादातर सीन थे, क्योंकि उन्होंने गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स में काम किया था.

Also Read: संजय दत्त को मुंबई ब्लास्ट केस में बेल दिलाने वाले वकील ने लिया शाहरुख के बेटे आर्यन का केस, लेटेस्ट अपडेट

अपने स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए घनश्याम नायक ने आखिरी बार जून के महीने में ईटाइम्स से खास बातचीत थी, जहां वह सेट पर वापस आने के लिए एक्साइटिड थे. उन्होंने कहा, “मैं बिल्कुल ठीक और स्वस्थ हूं. इतनी बड़ी समस्या नहीं है. वास्तव में, दर्शक मुझे कल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक एपिसोड में देखेंगे. यह एक बहुत ही खास एपिसोड है और मुझे उम्मीद है कि उन्हें मेरा काम फिर से पसंद आएगा.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें