36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अखाड़ा परिषद् के अध्यक्ष रविंद्र महाराज का बड़ा बयान- सपा-बसपा के शासन में फिर टेंट में पहुंच जाएंगे श्रीराम

अखाड़ा परिषद अध्यक्ष रविंद्र पुरी महाराज ने कहा हमारे पास सभी पार्टी से लोग आते हैं. लेकिन उनमें एक दिक्कत है, वो मंच पर कुछ और कहते हैं और अंदर कुछ और है. अंदर तो वो राम भक्त हैं, लेकिन मंच पर राम भक्त नहीं हैं.

Prayagraj News: प्रयागराज के दारागंज स्थित निरंजनी अखाड़े में सोमवार की बैठक में अखाड़ा परिषद अध्यक्ष चुने गए रविंद्रपुरी महाराज ने प्रभात खबर से बात करते हुए यूपी विधान सभा चुनाव को लेकर बड़ी बातें कही. उन्होंने प्रभात खबर के सवाल के जवाब में कहा कि- 95 परसेंट संत भाजपा के हैं. सभी संतो को एकजुट होकर भाजपा को लाना है, योगी को जिताना है. सपा, बसपा, कांग्रेस पार्टी से जुड़े भक्तों की जीत के मूलमंत्र के सवाल पर अखाड़ा परिषद अध्यक्ष रविंद्र पुरी महाराज ने कहा हमारे पास सभी पार्टी से लोग आते हैं. लेकिन उनमें एक दिक्कत है, वो मंच पर कुछ और कहते हैं और अंदर कुछ और है. अंदर तो वो राम भक्त हैं, लेकिन मंच पर राम भक्त नहीं हैं. हमारा कहना है जो मंच पर राम भक्त होगा, राम का यश गाएगा, राम की कीर्ति करेगा, वो हमारा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें