28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Auraiya News: सीएम योगी आदित्यनाथ का आज औरेया दौरा, 389 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार यानी आज औरैया आ रहे हैं, सीएम यहां 389 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे.

Kanpur News: सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को औरैया आ रहे हैं. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिला प्रशासन तैयारियों में लगा हुआ है. जिला प्रशासन ने कलेक्ट्रेट मुख्यालय के पास एक हेलीपैड का निर्माण कराया है. सीएम जिले में 389 करोड़ रुपये की एक दर्जन से अधिक परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे.

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को औरैया जिले में 389 करोड़ रुपये की एक दर्जन से अधिक परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे. इसके अलावा सीएम जिले में 280 करोड़ रुपये की लागत से पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा बनाए जा रहे राजकीय मेडिकल कॉलेज का भी शिलान्यास करेंगे.

मुख्यमंत्री के आगमन पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है. इसके अलावा कानपुर मंडल के आईजी, डीएम औरैया और एसपी ने अधिकारियों और पुलिसकर्मियों के साथ ब्रीफिंग की. साथ ही पुलिस कप्तान अभिषेक वर्मा ने पुलिसकर्मियों को उनकी ड्यूटी के संबंध में सख्त हिदायत दिये हैं. साथ ही बताया कि सभी अपनी ड्यूटी नियत स्थान पर पूरी कर्तव्य निष्ठा के साथ करें, कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज इटावा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. सीएम योगी यहां पर कई परियोजनाओं का उद्घाटन भी करेंगे. सपा सुप्रीमो के क्षेत्र में सीएम की इस सभा पर सबकी नजर है. पिछले चुनाव में बीजेपी ने इटावा में अखिलेश के किले में सेंध लगा दिया था

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें