28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Lucknow News: विधायक राकेश प्रताप सिंह के समर्थन में उतरी महिलाएं, कहा- जारी रहेगा प्रदर्शन

Lucknow News: अमेठी के गौरीगंज से विधायक राकेश प्रताप सिंह के समर्थन में अब महिलाएं भी उतर आई हैं. महिलाओं का कहना है कि जब तक सड़क निर्माण नहीं होता, हमारा प्रदर्शन जारी रहेगा.

Lucknow News: अमेठी के गौरीगंज से विधायक राकेश प्रताप सिंह के समर्थन में महिलाएं उतर आई हैं. बड़ी संख्या में महिला सपा कार्यकर्ता गांधी प्रतिमा पर पहुंचीं. वे सभी सड़क निर्माण को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ज्ञापन देने जा रहीं थी, लेकिन पुलिस ने रोक लिया.

सैकड़ों की संख्या में महिलाएं गांधी प्रतिमा पर प्रदर्शन कर रही हैं. गौरीगंज में दो सड़कों के निर्माण को लेकर नौ दिन से गांधी प्रतिमा पर प्रदर्शन चल रहा है.

Also Read: Lucknow News: मायावती बोलीं- सपा ने दलित और पिछड़ों के संतों-गुरुओं का किया तिरस्कार

दरअसल, विधायक राकेश प्रताप सिंह को भारी पुलिस बल ने जबरन अस्पताल में भर्ती कराया है. स्वास्थ्य ठीक ना होने का हवाला देते हुए पुलिस ने देर रात उनको एंबुलेंस से सिविल अस्पताल पहुंचाया और वहां भर्ती कराया. विधायक 4 दिनों से सिविल अस्पताल में भर्ती हैं. वे 6 दिनों से आमरण अनशन पर थे.

Also Read: UP News: गौरीगंज से कांग्रेस विधायक राकेश प्रताप सिंह ने विधानसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफा, बतायी यह वजह

विधायक राकेश प्रताप सिंह ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद 9 दिनों से सड़क निर्माण कार्य के लिए लगातार आवाज़ उठा रहे हैं, लेकिन अभी तक सरकार की तरफ़ से कोई अधिकारी, नेता व मंत्री मिलने नहीं पहुंचा. सपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि जब तक सड़क निर्माण कार्य नहीं होता, तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा.

रिपोर्ट- काविश अजीज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें