39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सलमान खान कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर मुस्लिम कम्युनिटी को करेंगे जागरुक, महाराष्ट सरकार ने लिया फैसला

सलमान खान बॉलीवुड के भाईजान है, उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फौलोइंग है. सभी लोग उनकी बात मानते है. जिसको देखते हुए अब महाराष्ट्र सरकार ने सलमान से कोरोना वैक्सीन को प्रमोट करवाने का फैसला लिया है.

एक ओर जहां पूरे देश में कोरोना वैक्सीनेशन अभियान जोरो से चल रहा है, वहीं दूसरी ओर से महाराष्ट्र के मुश्लिम इलाकों में अब भी वैक्सीन को लेकर हिचकिचाहट देखी जा रही है. लोग वैक्सीन को लेकर जागरुक नहीं है, न ही कोई वैक्सीन लेने स्वास्थ्य केंद्रों पर पहुंच रहा है. इस परेशानी को देखते हुए उद्धव ठाकरे सरकार ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को आगे लाने का फैसला लिया है.

सलमान खान बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक है. सोशल मीडिया पर भाईजान की तगड़ी फैन-फौलोइंग है. फैंस पर उनकी बातों का असर पड़ता है. जिसको देखते हुए महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने सलमान खान को मुस्लिम सुमदाय में कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर जागरुकता फैलाने की जिम्मेदारी दी है. महराष्ट्र में भाईजान अब कोरोना वैक्सीन को प्रमोट करवाने वाले हैं.

लोगों को जागरुक करेंगे सलमान खान

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे की मानें तो मुंबई के मुस्लिम बहुल इलाकों में इतनी जागरुकता के बावजूद भी लोगों में हिचकिचाहट देखी जा रही है. मीडिया से बातचीत में राजेश टोपे ने कहा कि कोरोना के मामले महाराष्ट्र में काफी ज्यादा है, वैक्सीन भी लगाई जा रही है, लेकिन कुछ कुछ क्षेत्रों में टीकाकरण की गति धीमी है. लिहाजा उन लोगों में जागरुकता और समझ लाने के लिए सलमान खान और दूसरे धार्मिक लीडर्स को जिम्मेदारी सौंपी गई है.

सलमान खान लोगों में जागरुकता लाएंगे, जिससे कोरोना वैक्सीनेशन तेजी से बढ़ सके. वहीं टोपे को उम्मीद है कि फैंस सलमान की बात जरुर सुनेएंगे. ईद के मौके पर सलमान खान को देखने के लिए थियेटर्स के बाहर तांता लग जाता है.

Also Read: सलमान खान इस वजह से विक्की-कैटरीना की शादी में नहीं होंगे शामिल! जानें पूरा मामला

Posted By Ashish Lata

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें