36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Katrina Vicky wedding: कैटरीना कैफ के लिए रानी पद्मावती सुइट बुक, जानें इसकी खासियत और एक रात की कीमत

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को राजस्थान में विवाह बंधन में बंधनेवाले हैं. कैटरीना के लिए सिक्स सेंस बारबाड़ा फोर्ट होटल में रानी पद्मावती और विक्की के लिए राजा मान सिंह सुइट बुक की गई है. जानें इस सुइट की खास बातें और कीमत.

रानी पद्मावती सुइट में रूकेंगी कैटरीना

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के लिए 6 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस बारबाड़ा फोर्ट होटल पहुंचेंगे. कैटरीना कैफ इस होटल के रानी पद्मावती सुइट में रूकेंगी जबकि विक्की कौशल इसी होटल के राजा मान सिंह सुइट में रूकेंगे. जानें रानी पद्मावती सुइट की खासियत और एक रात की कीमत.

महलनुमा है यह सुइट

रानी पद्मावती सुइट महलनुमा है जिससे पूरी तरह से राजस्थानी स्टाइल में राजसी अंदाज के साथ तैयार किया गया है. इस सुइट में राजसी सोफे, प्राचीन वस्तुएं और हाथ से बुने हुए कपड़ों का इस्तेमाल किया गया है. प्लंज पूल, आउटडोर शॉवर, फायरप्लेस और अल्फ्रेस्को डाइनिंग के साथ प्राइवेट गार्डन है. सुइट में अलग से लिविंग रूम, ड्रेसिंग रूम, डाइनिंग रूम और स्नैक-स्टॉक वाली पेंट्री भी है.

700 साल पुराना बरवाड़ा किला बना सिक्स सेंस होटल

रणथंभौर के 700 साल पुराने बरवाड़ा किले को सिक्स सेंस होटल के रूप में परिवर्तित किया गया है. बरवाड़ा में स्थित यह गढ़ 14 शताब्दी का बना हुआ है. इस महल की शैली राजपूताना है. रेस्टोरेशन के बाद इस होटल की ओपनिंग अक्टूबर में ही हुई है.

सुइट से देखे जा सकते हैं मंदिर और अरावली पहाड़ियों के दृश्य

इस सुइट से झील, चौथ माता का मंदिर और अरावली पहाड़ियों के खूबसूरत दृश्य देखे जा सकते हैं. सुइट में किंग-साइज बेड लगे हैं. बाथ और शॉवर बाथ की सुविधा वाला बड़ा बाथरूम इस सुइट की खासियत में से एक है.

सुइट में कई चीजों की सर्विस है फ्री

इस सुइट में मुफ्त वाईफाई, टीवी, मिनीबार, मुफ्त पानी, चाय और कॉफी, बाथ प्रोडक्ट, योगा मैट, एयर कंडीशनिंग की सुविधा दी जाती है. रिक्वेस्ट पर इस सुइट में किसी तीसरे व्यक्ति को भी अलाउड किया जा सकता है.

Also Read: Katrina Vicky wedding: राजा मानसिंह सुइट में रूकेंगे विक्की कौशल, जानें इसकी खासियत और एक रात की कीमत

यह है एक रात की कीमत

कैटरीना कैफ के लिए सिक्स सेंस फोर्ट होटल में बुक किया गया राजा मान सिंह सुइट इस होटल के सबसे महंगे सुइट में से एक है. वन नाइट स्टे टैरिफ 7 लाख रुपए का है. हालांकि आमदिनों में इस सुइट की कीमत करीब 5,34,344.61लाख रुपए के आसपास होती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें