32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राखी सावंत के पति रितेश की फैमिली फोटो देख कश्मीरा शाह हुई आग बबूला, कह दी ऐसी बात

राखी सावंत के पति रितेश की फैमिली फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जिसके बाद कशमीरा शाह ने इन फोटोज को देख अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने गुस्से में कई सारे ट्वीट्स किए हैं.

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने जबसे रितेश नाम के शख्स से शादी की थी, तबसे ही पूरी दुनिया उनके पति की पहली झलक देखना चाहती थी. हालांकि राखी ने कई सालों तक किसी को भी रितेश का चेहरा नहीं दिखाया. जिसके बाद पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 15’ में राखी ने अपने पति रितेश संग एंट्री ली है. रितेश को देखकर कुछ दर्शक जहां खुश थे, वहीं कुछ कन्फयूज नजर आए, उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि यह राखी का असली पति है. शो के होस्ट सलमान खान ने भी पूछ दिया था कि राखी सचमुच ये आपका पति है.

अब सोशल मीडिया पर राखी के पति रितेश की फैमिली फोटो जमकर वायरल हो रही है. इस फोटो में रितेश अपनी पहली पत्नी और बच्चे के साथ दिखाई दे रहे हैं. अब राखी की करीबी दोस्त और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह इन फोटोज को देखकर हैरान है. उन्हें यकीन नहीं हो रहा है, उनकी दोस्त के साथ इतना बड़ा धोखा हुआ है. वह उम्मीद कर रही है कि यह फोटो सच न हो. इसको लेकर उन्होंने ट्विटर पर कई ट्वीट भी किए हैं.

कश्मीरा ने ट्वीट कर लिखा, “ओएमजी किसी ने मुझे राखी के पति की किसी और से शादी की तस्वीर भेजी है. क्या उसने राखी से झूठ बोला है? बेहतर होगा कि उसने उसे बेवकूफ न बनाया हो, क्योंकि बाहर निकलने पर उसे मुझसे निपटना होगा. ओह बेचारी राखी…मुझे उम्मीद है कि यह खबर सच नहीं है #bb15 @BiggBoss #RakhiSawant।”

कश्मीरा ने रितेश को लेकर एक और ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था कि “क्या कोई #रितेश को #राखी सावंत के साथ अच्छी तरह से बात करने के लिए कहेगा, मुझे उसके साथ बात करने या उसे जवाब देने के तरीके से नफरत है. बेवकूफ को थप्पड़ मारने का मन करता है. राखी बेवकूफ नहीं है, केवल उसका स्वाद पुरुषों में बुरा है…मुझे लगता है @BiggBoss @ColorsTV #bb15”

आपको बता दें कि राखी और रितेश ने बिग बॉस 15 के घर में काफी बार झगड़ते हुए देखे गए. एक एपिसोड में जब रितेश को राखी खेल के बारे में समझा रही होती है, तो वह उन्हें कोसते हैं और दखल नहीं देने को कहते हैं. वह शो में उनके साथ बहुत रूखा व्यवहार करते हैं और दोनों के बीच झगड़े भी हो चुके हैं.

वहीं राखी के पति रितेश की पहली पत्नी और बच्चे की बात करें तो दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक राखी सावंत के पति रितेश कुमार की पहली पत्नी स्निग्धा प्रिया बिहार की पश्चिम चंपारण की रहने वाली है. उनका कहना है कि साल 2014 में उनकी शादी हुई थी. जिसके बाद पिछले साल उन्हें एक बेटा भी हुआ है. महिला का कहना है कि वह 2017 में अपने पति से अलग हो गई. महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि रितेश ने उनको चार घंटे तक बेल्ट से पिटाई की.

Also Read: Bigg Boss 15: टीवी पर पहली बार राखी सावंत को पति रितेश ने किया KISS, ऐसा था ड्रामा क्वीन का रिएक्शन

Posted by Ashish Lata

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें