28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Congress Mahila Marathon: कोहरे में भी जोश में भरी मैराथन में दौड़ीं छात्राएं, बोलीं- लड़की हूं, लड़ सकती हूं

बता दें कि यह मैराथन लखनऊ में बीते रविवार को आयोजित होनी थी. मगर तब कांग्रेस को इसकी अनुमति नहीं मिली थी.

Congress Mahila Marathon: लखनऊ के शहीद पथ स्थित इकाना स्टेडियम में 28 दिसंबर यानी मंगलवार को कांग्रेस ने मैराथन दौड़ का आयोजन किया. बता दें कि यह मैराथन लखनऊ में बीते रविवार को आयोजित होनी थी. मगर तब कांग्रेस को इसकी अनुमति नहीं मिली थी. इस मैराथन में अव्वल आने वाली पूजा पटेल ने बताया कि उन्हें इस आयोजन का हिस्सा बनकर काफी खुशी मिली है. ऐसे कार्यक्रम होने चाहिए. इससे हौसला बढ़ता है.

बता दें कि कांग्रेस की ओर लड़की हूं, लड़ सकती हूं थीम पर यूपी में विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी की जा रही है. महिला मैराथन को अनुमति नहीं मिलने के बावजूद कांग्रेस ने एक बार फिर 28 दिसंबर को इकाना स्टेडियम से मैराथन के आयोजन की घोषणा की थी. महिला मैराथन दौड़ में प्रतिभागी छात्राओं की तादाद काफी दिखी. सभी जोश से लबरेज नजर आ रहे थे. इस बाबत यूपी कांग्रेस की ओर बयान जारी कर कहा गया था कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के नेतृत्व में महिला की बुलंद होने वाली आवाज अब निश्चित तौर पर प्रदेशभर की महिलाओं के सशक्तिकरण का सशक्त माध्यम बनेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें