33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोहित रैना ने नये साल पर गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, शेयर की प्राइवेट सेरेमनी की ये खास तसवीरें

एक्टर मोहित रैना विवाह बंधन में बंध गये हैं. नये साल के मौके पर उन्होंने अपनी शादी की तसवीरें शेयर की हैं जिसमें वो अपनी पत्नी अदिति संग शादी की रस्मे निभाते नजर आ रहे हैं.

एक्टर मोहित रैना (Mohit Raina) विवाह बंधन में बंध गये हैं. नये साल के मौके पर उन्होंने अपनी शादी की तसवीरें शेयर की हैं जिसमें वो अपनी पत्नी अदिति (Aditi) संग शादी की रस्मे निभाते नजर आ रहे हैं. एक तसवीर में दोनों फेरे लेते दिख रहे हैं. उनकी इस तसवीर ने फैंस को सरप्राइज कर दिया है क्योंकि अब तक उन्होंने गर्लफ्रेंड होने की ओर कोई इशारा नहीं किया था.

मोहित रैना ने शादी की तसवीरों को शेयर करते हुए लिखा, “प्यार बाधाओं को नहीं पहचानता है, यह बाधाओं को पार करता है, बाड़ से छलांग लगाता है, दीवारों में घुसकर अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए, उम्मीद से भरा होता है. उस उम्मीद और अपने पेरेंट्स के आशीर्वाद से हम अब दो नहीं बल्कि एक हैं. इस नए सफर में आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है. अदिति और मोहित.”

तसवीरों में मोहित रैना को सफेद पगड़ी के साथ सफेद शेरवानी में देखा जा सकता है. अदिति ने शादी के लिए येलो कलर का लहंगा चुना. यूजर्स लगातार उन्हें कमेंट के जरिए बधाई दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, आखिर शिव को अपनी पार्वती मिल ही गईं. एक और यूजर ने लिखा, ये कब हुआ?? मोहित सर ने शादी कर ली. एक और यूजर ने लिखा, भगवान की कृपा आपदोनों पर बनी रही. एक यूजर ने लिखा, ये तो सरप्राइज है.वैसे आपदोनों का बधाई.

गौरतलब है कि मोहित रैना को सीरियल ‘देवों के देव-महादेव’ में शिव की भूमिका के लिए जाना जाता है. इस दौरान उनका नाम उनकी कोस्टार मौनी रॉय के साथ जुड़ा था. साल 2018 में एक इंटरव्यू में मोहित ने इन अफवाहों का खंडन किया था और कहा था कि मौनी एक बहुत अच्छी दोस्त थी.

Also Read: Bigg Boss 15 : इस वजह से शमिता शेट्टी पर जमकर भड़के सलमान खान, रो पड़ी एक्ट्रेस, VIDEO वायरल

उन्होंने आगे कहा था, “मेरे (टेलीविजन) इंडस्ट्री में बहुत कम दोस्त हैं, और मौनी एकमात्र फीमेट फ्रेंड हैं. इसलिए मुझे केवल उसके साथ देखा जाता है और शायद इसीलिए इस तरह की डेटिंग अफवाहें फैलाई जाती हैं. अगर मुझे किसी और लड़की के साथ देखा जाता था तो ऐसा नहीं होता. इसलिए हम दोनों (मौनी और मैं) को इसकी आदत हो गई है.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें