27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एशेज के बाद शराब प्रकरण का वीडियो वायरल, ग्राहम थोर्प को बर्खास्त कर सकता है इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड

एशेज सीरीज के बाद की पार्टी का वीडियो वीडियो वायरल होने के बाद इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड सख्त है. बोर्ड ग्राहम थोर्पे को बर्खास्त करने की तैयारी कर रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि पुलिस के आने के बाद थोर्प ने ही वीडियो बनाया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) होबार्ट में टीम के शराब पीने के दौरान होटल में पुलिस को बुलाए जाने के बाद टीम के सहायक ग्राहम थोर्प को बर्खास्त करने की तैयारी कर रहा है. ग्राहम थोर्प ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ शराब पीने के साथ-साथ परिसर के अंदर एक सिगार पी रहे थे, जो नियमों के खिलाफ था. डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को इसलिए बुलाया गया क्योंकि थोर्प ने होटल के अंदर धूम्रपान करके कानून तोड़ा था.

अब यह बहुत कम संभावना है कि 52 वर्षीय थोर्प अपनी नौकरी बनाए रख पायेंगे. छत पर तेज आवाज में संगीत बजाने की शिकायत मिलने के बाद सोमवार सुबह करीब छह बजे इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया टीम के सदस्यों से पुलिस ने बात की. वीडियो में, एलेक्स कैरी, ट्रैविस हेड और नाथन लियोन के साथ-साथ अंग्रेजी क्रिकेटरों के साथ करीब चार पुलिस वालों को बात करते देखा जा सकता है.

Also Read: WTC Points Table: एशेज सीरीज के बाद WTC प्वाइंट टेबल में बड़ा बदलाव, भारत को नुकसान, ऑस्ट्रेलिया नंबर दो

खिलाड़ियों के समूह को छत से होटल के अंदर जाने के लिए कहा गया. ल्योन और एलेक्स कैरी अभी भी अपनी सफेद जर्सी में थे. यह जानकारी दी गयी कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने एशेज श्रृंखला की 4-0 की जीत के बाद पूरी रात पार्टी की थी. इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने टीम होटल में शुरुआती घंटों के शराब पीने की घटना के दौरान पुलिस को बुलाए जाने के बाद जांच की.

https://twitter.com/DennisCricket_/status/1483279744321789959

वीडियो में घटनास्थल पर मौजूद चार अधिकारियों में से एक को क्रिकेटरों से कहते हुए सुना जा सकता है कि आपको पैक अप करने के लिए कहा गया है, इसलिए हमें आने के लिए कहा गया. सोने का समय है. शुक्रिया, आप बस अपना सामान समेट लें. आगे कोई कार्रवाई नहीं की गयी. ऐसा प्रतीत होता है कि वीडियो को इंग्लैंड के सहायक ग्राहम थोर्प द्वारा बनाया गया.

Also Read: एशेज ट्रॉफी सेलिब्रेशन के दौरान उस्मान ख्वाजा के लिए पैट कमिंस ने शैंपेन की बोतलें हटा दी, देखें वीडियो

ऑडियो में उनकी आवाज सुनी जा सकती है लेकिन वे दिखाई नहीं दे रहे हैं. थोर्प को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि हमारे पास नाथन लियोन, रूट, कैरी और एंडरसन हैं. मैं सिर्फ वकीलों के लिए यह वीडियो बनाऊंगा. सुबह मिलते हैं सब. एशेज टेस्ट सीरीज के तहत ब्रिस्बेन, एडिलेड, मेलबर्न और होबार्ट में शानदार जीत दर्ज कर ऑस्ट्रेलिया ने ट्रॉफी अपने पास सुरक्षित कर ली. सिडनी में केवल चौथा टेस्ट ड्रॉ हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें