33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Mahindra ने लाया ‘ज्यादा माइलेज पाओ या ट्रक लौटा दो’ स्कीम, जानिए किन ट्रकों पर मिलेगी यह गारंटी?

महिंद्रा ने एचसीवी, आईसीवी और एलसीवी ट्रक रेंज पर "अधिकतम माइलेज पाएँ या ट्रक लौटाएँ" योजना शुरु कर दी है.

पटना. महिंद्रा’ज ट्रक एंड बस डिवीजन (एमटीबी), जो महिंद्रा समूह का एक हिस्सा है, ने आज अपने अद्वितीय और डिसरप्टिव ग्राहक मूल्य प्रस्ताव “अधिक माइलेज पाएँ या ट्रक लौटाएँ” गारंटी की घोषणा की। यह गारंटी बीएस6 की उनकी समूची रेंज, ब्लेज़ो एक्स हेवी, फ्यूरियो इंटरमीडिएट और फ्यूरियो7 एवं जायो सहित लाइट कमर्शियल ट्रक्स पर लागू है.

नई रेंज में फ्यूलस्मार्ट टेक्नोलॉजी के साथ प्रमाणित 7.2L एमपावर इंजन (एचसीवी) और एमडीआई टेक इंजन (आईएलसीवी), प्रमाणित बॉश आफ्टर ट्रीटमेंट सिस्टम के साथ माइल्ड ईजीआर है जो अत्याधुनिक आईमैक्स टेलीमैटिक्स समाधान के अलावा कम एड ब्लू खपत एवं अन्य उन्नत तकनीकें प्रदान करता है, जो सभी मिलकर गारंटीशुदा उच्च माइलेज सुनिश्चित करते हैं.

इस तथ्य को देखते हुए कि ईंधन एक ट्रांसपोर्टर की परिचालन लागत (60% से अधिक) का एक प्रमुख घटक है, महिंद्रा बीएस 6 ट्रक रेंज, इस प्रतिस्पर्धात्मक लाभ के साथ उन्हें एक बढ़त, मन की पूर्ण शांति प्रदान करेगी और उनके परिवहन व्यवसाय को बढ़ाएगी, उच्च समृद्धि प्रदान करेगी. इस अवसर पर बोलते हुए, महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के ऑटोमोटिव सेक्टर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, वीजय नाकरा ने कहा, “ट्रक्स की रेंज के लिए ‘अधिक माइलेज पाएँ या ट्रक लौटाएँ’, हल्के, मध्यम और भारी वाणिज्यिक वाहन उद्योग के लिए एक ऐतिहासिक कदम है. ईंधन की बढ़ती कीमतों को देखते हुए, इस ग्राहक मूल्य प्रस्ताव को पेश करने का इससे बेहतर समय नहीं था. मेरा दृढ़ विश्वास है कि यह महिंद्रा की तकनीकी रूप से उन्नत, श्रेणी-अग्रणी उत्पाद बनाने और भारतीय सीवी उद्योग के लिए उच्च मानकों को स्थापित करने की क्षमता में हमारे ग्राहकों के विश्वास की पुष्टि करेगा, जबकि सेगमेंट के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शायेगा.”

जलज गुप्ता, बिजनेस हेड, कमर्शियल व्हीकल्स बिजनेस यूनिट, महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड, ने आगे कहा,”माइलेज गारंटी, ‘गेट मोर माइलेज या गिव द ट्रक बैक’ पहली बार हमारे एचसीवी ट्रक ब्लेज़ो पर 2016 में पेश की गई थी और एक भी ट्रक वापस नहीं आया है। तब से लेकर अब तक की हमारी सभी नई पेशकशों जैसे, ब्लेज़ो एक्स, फ्यूरियो आईसीवी रेंज और फ्यूरिओ 7 ने उच्च ईंधन दक्षता प्रदान की है, जो कि महिंद्रा के बेहतर तकनीकी कौशल का परिणाम है, जो भारतीय ग्राहक की गहरी समझ में निहित है.

इसके अतिरिक्त, एमटीबी हमारे ग्राहकों के लिए ट्रक के तेजी से टर्नअराउंड की गारंटी के माध्यम से उच्च अपटाइम सुनिश्चित करने के लिए सर्विस गारंटी की पेशकश कर रहा है, चाहे वह राजमार्ग पर हो या डीलरशिप वर्कशॉप। अत्याधुनिक आईमैक्स टेलीमैटिक्स तकनीक ट्रांसपोर्टर को अपने ट्रकों पर दूर से एक मजबूत नियंत्रण प्रदान करके स्वामित्व की लागत को कम करने में मदद कर रही है। यह सब और गारंटीकृत उच्च माइलेज से अंततः हमारे ग्राहकों समृद्धि बढ़ेगी।” कंपनी का मानना है कि यह शानदार ग्राहक मूल्य प्रस्ताव बड़े सीवी सेगमेंट में एक बेजोड़ खिलाड़ी बनने में मदद करेगा। माइलेज गारंटी उन नियमों और शर्तों द्वारा नियंत्रित होती है जो कंपनी की वेबसाइट पर आसानी से उपलब्ध हैं, www.mahindratruckandbus.com

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें